अक्टूबर का ये हफ्ता सिनेमा के लिहाज से काफी खास होने वाला है. फेस्टिव सीजन में ओटीटी पर एंटरटेंमेंट की भरमार होने वाली है. बड़ी फिल्में और टीवी शोज आ रहे हैं. इसमें हॉलीवुड से लेकर हिंदी और साउथ के प्रोजेक्ट भी शामिल हैं. चलिए बताते हैं कौन सी वेब सीरीज और फिल्में इस हफ्ते आप ओटीटी पर देख सकते हैं.

स्नेक लैडर्स- अमेजन प्राइम

ये एक तमिल वेब सीरीज है जहां एकदम अनोखी कहानी दिखाई गई है. ये कहानी चार बच्चों के इर्द-गिर्द घूमती हैं कि वह कैसे खतरनाक परिस्थितियों में फंस जाते हैं. सीरीज में नवीन चंद्रा, श्रींदा, मनोज जैसे स्टार्स हैं. इसे आप 18 अक्टूबर 2024 से अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

1000 बेबीज

नीना गुप्ता अब मलयालम सिनेमा से धूम मचाने वाली है. वह एक मिस्टीरियस बूढ़ी महिला की कहानी लेकर आई हैं जिसका ट्रेलर काफी सस्पेंस और थ्रिलर से भरा था. नीना गुप्ता के अलावा, अश्विन कुमार और आदिल इब्राहिम भी लीड रोल में हैं. फिल्म को आप 18 अक्टूबर 2024 से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकेंगे.

Fabulous Lives vs Bollywood Wives season 3 – नेटफ्लिक्स

फैब्युलस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स सीजन 3 में एक बार फिर बॉलीवुड की चमक-धमक देखने को मिलेगी. इस सीजन में दिल्ली और मुंबई पर फोकस किया गया है. महीप कपूर, नीलम कोठारी, सीम सजदेह और भावना पांडे इस बार भी लीड रोल में हैं. इस बार सैफ अली खान, गौरी खान से लेकर करण जौहर का कैमियो देखने को मिलेगा. इसे आप नेटफ्लिक्स पर  18 अक्टूबर 2024 से देख सकेंगे.

द प्रदीप्स ऑफ पिट्सबर्ग – प्राइम वीडियो

ये कहानी भारतीय परिवार के अमेरिका में रहने की जिंदगी को दिखाता है. महेश और सुधा के साथ उनके तीन बच्चे हैं. कैसे वह सबकुछ मैनेज करते हैं और क्या चुनौतियां रहती हैं, ये  इसमें दिखाया गया है. इसे 17 अक्टूबर से प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे.

सॉल स्टोरीज- ManoramaMax
18 अक्टूबर 2024 को एक और साउथ की खतरनाक सीरीज आ रही है जो आपका दिल दिमाग हिलाकर रख देगी. गोपिका मंजुसा, सुहासिनी और अनारकली मरिकरकर जैसे स्टार्स से सजी सॉल स्टोरीज ManoramaMax पर रिलीज होगी.

लुब्बर पंधु- डिज़्नी+हॉटस्टार

तमिल स्पोर्ट्स ड्रामा लुब्बर पंधु एक गांव की कहानी है. तमिझारासन पचमुथु के निर्देशन में बनी फिल्म दो क्रिकेटरों से जुड़ी है. जिसमें आपको हरीश कल्याण और स्वासिका मुख्य भूमिका में देखने को मिलेगी. फिल्म को आप डिज़्नी+हॉटस्टार पर 18 अक्टूबर से देख सकेंगे.

कोंडल – नेटफ्लिक्स

कोंडल एख मलयालम फिल्म है जो कि नेटफ्लिक्स पर आ चुकी है. फिल्म में शबीर कल्लारक्कल और एंटली वर्गीस लीड रोल में हैं. कहानी एक ऐसे शख्स कि है जो गल्फ देश से लौटा है. वह करियर को लेकर काफी उलझा हुआ है लेकिन एक पावरफुल ग्रुप के बीच वह फंस जाता है.

लेवल क्रॉस – प्राइम वीडियो

लेवल क्रॉस एक मलयालम फिल्म है जहां एक मॉर्डन लड़की और एक आदमी के रिश्तों को दिखाया गया है. फिल्म बताती है कि दो अलग अलग इंसान कैसे अपनी जिंदगी में समानताएं ढूंढते हैं. आसिफ अली और अमला पॉल फिल्म में लीड रोल में हैं. ये कहानी रोमांस के साथ साथ जबरदस्त ड्रामा है. ये प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है.

वुमन ऑफ द आर – नेटफ्लिक्स
18 अक्टूबर को रिलीज होने वाली फिल्म वुमन ऑफ द आर नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. ये कहानी 1970 के सीरियल किलर की कहानी पर बनी है.

द ऑफिस- प्राइम वीडियो

द ऑफिस एक बार फिर ऑस्ट्रेलियन ट्विस्ट के साथ वापस आ गया है. 8 एपिसोड की वेब सीरीज एकदम नए अंदाज में आई है. अगर आपको द एमिली सीरीज पसंद आई थी तो ये भी आपको खूब पसंद आ सकती है. 18 अक्टूबर से आप इसे प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

द डेविल्स आवर सीजन 2 – प्राइम वीडियो

द डेविल्स आवर सीज़न 2 लूसी और गिदोन की कहानी है. जो एक क्राइम के सिलसिले में प्लानिंग करते हैं. पहले सीजन के सफल होने के बाद मेकर्स दूसरा सीजन लाए हैं जिसे आप 18 अक्टूबर से प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे.

जुरासिक वर्ल्ड कैओस थ्योरी सीजन 2- नेटफ्लिक्स

जुरासिक वर्ल्ड कैओस थ्योरी एक बार फिर लौट रही है. इसे 17 अक्टूबर 2024 से आप नेटफ्लिक्स पर इसे देख सकेंगे.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *