जामुल: जामुल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आम्रपाली कॉलोनी हाउसिंग बोर्ड भिलाई के पीएम आवास में रहने वाली 10वीं की छात्रा ने आज सुबह घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र की उम्र 14 साल बताई गई है। परिजनों ने जब उसे देखा तो पुलिस को फोन किया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला भेज दिया है।

मृतक छात्र की मां संतोषी विश्वकर्मा ने बताया कि उसकी बेटी का नाम लक्ष्मी विश्वकर्मा है। उसकी बेटी लक्ष्मी रविवार सुबह 5.30 बजे उठी। अपनी दादी को काम छोड़ने गई थी। वहां से लौटी, मां के साथ घर में बैठकर चाय पी।

इसके बाद मां काम करने लगी और व्यस्त हो गई। घर के बाकी लोग सोये हुए थे। लक्ष्मी अपने कमरे में गई उसके बाद उसने पंखे से फंदा बंधकर झूल गई। थोड़ी देर बाद मां ने लक्ष्मी को बुलाया प्रति उत्तर नहीं आया तो वो कमरे गई। कमरे जाकर देखा तो उसकी बेटी फंदे पर झूल रही थी। इसके बाद परिजनों ने डायल 112 में फोन करके पुलिस को सूचना दी।

जामुल पुलिस ने शव को पंचनामा कार्रवाई के बाद लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल स्थित मरचुरी में रखवा दिया है। दोपहर में उसका पीएम किया जाएगा। घटनास्थल पर से पुलिस को कोई भी सुसाइडल नोट प्राप्त नहीं हुआ है छात्र के द्वारा आत्महत्या क्यों की गई इसका खुलासा नहीं हो सका है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *