भिलाई : सेल-भिलाई इस्पात संयंत्र के प्लांट गैराज द्वारा खरीदे गए 10 नए मारुति अर्टिगा मल्टी-पर्पज व्हीकल्स (एमपीवी) को राइट्स (RITES) कर्मियों को सौंपने के लिए, प्लांट गैराज परिसर में एक औपचारिक कार्यक्रम आयोजित किया गया।

इस अवसर पर मुख्य महाप्रबंधक प्रभारी (एम एंड यू) असित साहा, मुख्य महाप्रबंधक (मैकेनिकल) एस के गजभिये और मुख्य महाप्रबंधक (यूआरएम) अनीश सेनगुप्ता द्वारा संयुक्त रूप से इन वाहनों को राइट्स (RITES) कर्मियों को सौपें गए।

मारुति अर्टिगा एमपीवी को राइट्स कर्मियों की परिचालन दक्षता और कार्य गतिशीलता को बढ़ाने के लिए लिया गया है, जिससे परियोजना सम्बन्धित स्थलों के भीतर बेहतर परिवहन सुविधाएं सुनिश्चित हो सकें। ये वाहन अपनी बहुमुखी प्रतिभा, इंटीरियर और उन्नत सुरक्षा सुविधाओं के लिए जाने जाते हैं, जो उन्हें बहुउद्देश्यी उपयोग के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प बनाते हैं।

समारोह के दौरान, मुख्य महाप्रबंधक प्रभारी (एम एंड यू) असित साहा ने रिकॉर्ड समय में खरीद प्रक्रिया को पूरा करने के लिए परियोजना प्रबंधक- महाप्रबंधक प्रभारी (प्लांट गैराज) श्री बी डी बाबू और परियोजना समन्वयक- महाप्रबंधक (प्लांट गैराज) प्रदीप्त भौमिक, महाप्रबंधक (यूआरएम) विशाल गुप्ता और प्लांट गैराज विभाग की टीम द्वारा किए गए सामूहिक अथक प्रयासों की सराहना की।

मुख्य महाप्रबंधक (मैकेनिकल) एस के गजभिये ने उन कर्मियों के लिए विश्वसनीय और आरामदायक परिवहन की आवश्यकता पर जोर दिया, जिन्हें अक्सर परियोजना कार्यान्वयन और निगरानी के लिए बड़े पैमाने पर यात्रा करनी पड़ती है। उन्होंने इन उच्च गुणवत्ता वाले वाहनों की खरीद प्रक्रिया में उनके प्रयासों के लिए प्लांट गैराज की टीम को धन्यवाद दिया।

मुख्य महाप्रबंधक (यूआरएम) अनीश सेनगुप्ता ने राइट्स द्वारा शुरू की गई परियोजनाओं की बढ़ती मांगों को पूरा करने के लिए, परिवहन बेड़े को उन्नत करने के महत्व पर प्रकाश डाला। उन्होंने अपना विश्वास व्यक्त किया कि नए वाहन विभिन्न कार्यों के सुचारू निष्पादन में महत्वपूर्ण योगदान देंगे।

इन वाहनों का अधिग्रहण राइट्स कर्मियों की लॉजिस्टिक्स और परिचालन क्षमताओं में सुधार की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। मारुति अर्टिगा एमपीवी के नए बेड़े से, कार्य उत्पादकता में वृद्धि के साथ राइट्स कर्मियों को एक आरामदायक और सुरक्षित यात्रा का अनुभव प्रदान करेगी।

इस कार्यक्रम में प्लांट गैराज के महाप्रबंधक के ज्ञानानंद, महाप्रबंधक एन के साहू, सहायक महाप्रबंधक एस.पी. शर्मा, सहायक महाप्रबंधक पी.के. कांबले, वरिष्ठ प्रबंधक श्री ए.डी आप्टे, वरिष्ठ प्रबंधक आशीष गुप्ता, सहायक प्रबंधक के.एच.वी. प्रसाद और कनिष्ठ अधिकारी संजय सिंह सहित प्लांट गैराज के अन्य अधिकारीगण और कर्मचारीगण उपस्थित थे।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *