भिलाई [न्यूज़ टी 20] । शहडोल जिले होलिका दहन के दौरान रोहित नाम के युवक की हत्या कर दी गई है. अज्ञात हमलावरों ने चाकू गोदकर युवक को मौत के घाट उतार दिया. गंभीर हालत में अस्पताल ले जाते समय रोहित ने दम तोड़ दिया. घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के घरौला मोहल्ला के तलाब के पास हुआ है.

घटना की सूचना मिलने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक वारदात को अंजाम देने वाले हमलावर फरार हो गए. हत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है. घटना देर रात की बताई जा रही है. कोतवाली पुलिस हमलावरों की सरगर्मी से तलाश कर रही है.

जुआ जीतने पर युवक की हत्या

पन्ना जिले में जुए के फड में जुआ जीतने पर विवाद हो गया. यह विवाद इतना बढ़ गया कि 24 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई. होली की रात की घटना बताई जा रही है. मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के कृष्णकल्याण गांव की है.

जानकारी के मुताबिक होली की रात 6 से 7 लोग जुआ खेल रहे थे. तभी जुआ जीतने पर विवाद हो गया. जिसके बाद तैश में आकर वारदात को अंजाम दे डाला. सभी आरोपी फरार चल रहे हैं.

जानकारी लगते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना स्थल पर शराब की बोतलें औ ताश के पत्ते मिले हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *