भिलाई [न्यूज़ टी 20] इंदौर। भंवरकुआं पुलिस ने देह व्यापार के मामले में दूसरी बड़ी कार्रवाई की है।एक होटल पर दबिश देकर पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में युवक-युवतियां को गिरफ्तार किया है।

भंवरकुआं थाना पुलिस के मुताबिक होटल चंदन प्लाजा मंगलवार देर शाम दबिश दी गई। यह होटल गोविंदा नामक व्यक्ति की है।उसने पुनीत गौड़ को सवा लाख रुपये माह किराए पर इसे दे दिया था।

यहां होटल का संचालन होने के साथ ही कुछ कमरे खाली थे, जहां देह व्यापार संचालित होता था। बताया गया कि लड़कियों को भी यहीं ठहराया जाता था। डील फाइनल होने पर उन्हें कमरों में भेज दिया जाता।

मौके से पुलिस ने पुनीत के अलावा मैनेजर राधे गुर्जर, कर्मचारी सोमिल, विशाल, मोहित, जाकिर को गिरफ्तार किया है।वहीं छह लड़कियां भी पकड़ी गई हैं। जानकारी के अनुसार ये लड़कियां नार्थ इस्ट सहित बिहार व अन्य जगह की हैं।

इस मामले में पुलिस के द्वारा आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। हाल ही में भंवरकुआं पुलिस ने इंदिरा काम्प्लेक्स स्थित फ्लैट पर छापा मार कुछ युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया था।यहां भी आरोपित संतोष द्वारा देह व्यापार संचालित किया जा रहा था।फ्लैट को पुलिस ने सील कर दिया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *