भिलाई [न्यूज़ टी 20] बाड़मेर में नाबालिग 15 साल की लड़की से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी होटल मालिक है। लड़की 10वीं क्लास में पड़ती है। जो होटल के आसपास लकड़ियां लेने गई थी। अकेला देखकर होटल मालिक ने रेप किया। फिर अश्लील फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर डराने की धमकी दी।

नाबालिग के पिता ने 18 अप्रैल को पुलिस को घटना की रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि नाबालिग 17 अप्रैल शाम को घर से खेत में लकड़ियां लेने के लिए गई थी। तभी होटल मालिक हनुमानराम (22) पुत्र हरीराम दौड़कर आया। नाबालिग को पेड़ के नीचे ले जाकर रेप करने लगा। नाबालिग के विरोध करने और चिल्लाने पर नाबालिग के मुंह पर चुन्नी ठूंस दी।

इस दौरान हनुमानराम ने नाबालिग के अश्लील फोटो भी खींच लिए। नाबालिग को धमकाया कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा।

धोरीमन्ना थानाधिकारी सुखराम विश्नोई के मुताबिक नाबालिग के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। नाबालिग का मेडिकल करवा दिया गया है। बयान दर्ज करवाए जाएंगे। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

नाबालिग ने मां को बताई आपबीती

रिपोर्ट के मुताबिक रेप के दिन रात को नाबालिग ने आपबीती अपनी मां को बताई। पिता उस दिन काम से बाहर गए हुए थे। नाबालिग की मां ने पिता को फोन पर बताया। सोमवार को पिता ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *