भिलाई [न्यूज़ टी 20] सरगुजा। जिले के एक हाईस्कूल में छेड़खानी का मामला सामने आया है। स्कूल के टीचर पर वहीं की छात्राओं ने छेड़खानी का आरोप लगया है। सोमवार रात को छात्राएं परिजनों के साथ थाने पहुंची और टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

इस मामले में पुलिस मंगलवार को दिनभर की जांच के बाद देर शाम टीचर को हिरासत में लिया है। घटना कोतवाली थाना अंतर्गत परसा हायर सेकेण्डरी स्कूल का है। मिली जानकारी के अनुसार शिकायत कर्ता छात्राओं ने पुलिस को बताया कि टीचर हमसे गंदा व्यवहार करते हैं।

हमें गंदे तरीके से इधर उधर छूते हैं। वे कई छात्राओं के साथ ऐसा कर चुके हैं। इस दौरान छात्राओं के साथ परिजन भी पहुंचे थे। परिजनों ने भी पुलिस से उक्त टीचर पर कार्रवाई करने की मांग की। सोमवार देर रात को हुई शिकायत के बाद पुलिस ने मंगलवार को दोनों पक्षों को बुलाया। इस दौरान टीचर का भी बयान लिया गया। हालांकि टीचर ने इन आरोपों खंडन किया है।

पुलिस ने दोनों पक्षों का बयान लेने व स्कूल में जांकर जांच करने के बाद टीचर को हिरासत में ले लिया है। शिक्षक का नाम नर्मदा प्रसाद मिश्रा है। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस ने मंगलवार को स्कूल में पहुंचकर छात्राओं का बयान लिया। कोतवाली पुलिस ने बताया कि जांच के बाद आरोपी टीचर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

डीईओ बोले- जांच के बाद करेंगे कार्रवाई

इधर इस मामले में सरगुजा के डीईओ डॉ. संजय गुहे ने तीरंदाज से चर्चा करते हुए बताया कि परसा स्कूल के शिक्षक नर्मदा प्रसाद के खिलाफ कुछ छात्राओं ने छेड़खनी की शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस इस मामले में अपनी जांच कर रही है। शिक्षा विभाग की टीम मंगलवार को परसा स्कूल जाएगी और मामले की जांच करेगी। यहीं नहीं शाला विकास समिति की बैठक भी ली जाएगी। दोषी पाए जाने पर शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *