भिलाई [न्यूज़ टी 20] शादी के 10 दिन बाद एक कपल हनीमून पर गया था. पति से एक गलती हो गई. पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई. शादीशुदा जोड़ा गोल्फ बग्गी में एक आइलैंड की सैर कर रहा था. बग्गी को पति ड्राइव कर रहा था और पत्नी पास में बैठी थी.

सैर के दौरान यू-टर्न लेने के दौरान बग्गी पलट गई और पत्नी की मौत हो गई. बग्गी को ड्राइव कर रहे पति को इस हादसे से खरोंच भी नहीं आई. मामला आस्ट्रेलिया का है.

29 साल की मारिना मोर्गन, अपने पति रॉबी के साथ एक ड्रीम हॉलिडे पर गए हुए थे. इसी दौरान उनकी बग्गी पलट गई. रॉबी खुद इसे चला रहे थे, लेकिन उन्हें कुछ भी नहीं हुआ.

जबकि इस घटना में उनकी पत्नी की मौत हो गई. क्वींसलैंड के हैमिल्टन आइलैंड के व्हिट्संडे बाउलेवार्ड पर यह घटना हुई. मारिना को एक डॉक्टर, एक ऑफ ड्यूटी डेंटिस्ट और ऑफ ड्यूटी फायर फाइटर ने बचाने की जी तोड़ कोशिश की.

उन लोगों ने महिला 35 मिनट तक CPR दिया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. सिडनी के रहनेवाले इस कपल की शादी 10 दिन पहले ही हुई थी. मैके जिले के क्वींसलैंड एंबुलेंस सर्विस के एक्टिंग डायरेक्टर,

ग्रीम मैकइंटायर ने कहा कि पैरामेडिक वहां मिनटों में ही पहुंच गए थे. महिला को कार्डियक अरेस्ट हुआ था. 35 मिनट तक उन्हें CPR दिया गया लेकिन वे नाकाम रहें.

पुलिस इंस्पेक्टर ने कहा- ऐसा लग रहा है कि इस तरह से गाड़ियों को चलाने में एक्सपीरियंस न होने की वजह से यह घटना हुई. गाड़ी को बहुत जल्दबाजी में यू-टर्न लेने के लिए मोड़ा गया और वह पलट गई. 

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *