भिलाई [न्यूज़ टी 20] नागौर में एक मार्बल व्यापारी को हनीट्रैप में फंसाने का मामला सामने आया है। इससे पहले वह महिला और उसके साथियों से इतना परेशान हो चुका था कि घर से सुसाइड करने के लिए निकल चुका था। इस बीच वह बहन के यहां जयपुर आ गया।

यहां भाई की हालत देखकर बहन ने पूछताछ की तो उसने सारी कहानी बता दी। आखिर बहन थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। बताया गया कि व्यापारी से महिला समेत उसके तीन साथी पहले 31 लाख रुपए हड़प चुके थे।

अब 50 लाख रुपए देने का दबाव बना रहे थे। पुलिस ने महिला समेत तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। मामला नागौर के मकराना थाना क्षेत्र का है। मकराना निवासी मार्बल व्यापारी ने बताया कि 3 साल पहले उसकी रेखा कंवर नाम की महिला से जान पहचान हुई थी।

इस दौरान रेखा ने उसे फोन करके गुणावती स्थित अपने जनरल स्टोर बुलाया। इस दौरान रेखा ने व्यापारी से कहा कि वह बहुत दुखी और परेशान है, जल्दी आ जाओ। व्यापारी जनरल स्टोर पहुंचा। यहां से रेखा व्यापारी को अपने घर ले गई।

घर पहुंचते ही उसने अचानक गेट बंद कर दिया। इस दौरान वह व्यापारी के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगी। व्यापारी ने मना किया तो धमकाया कि वह हल्ला करके लोगों को बुला लेगी। इस दौरान महिला ने व्यापारी के साथ जबरदस्ती रिलेशन बनाया और अश्लील वीडियो बना लिए।

हर बार बनाती थी वीडियो

व्यापारी ने बताया कि पहली बार में ही उसने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इसके बाद वह वीडियो शेयर करने की धमकी देकर बार-बार शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाती थी। महिला ने इन सभी के वीडियो बना रखे थे। इसके बाद उसने वीडियो शेयर करने की धमकी देकर 8 लाख रुपए ले लिए।

डेढ़ महीने पहले व्यापारी रेखा के पास गया तो वहां पहले से महिला का भांजा शैतान सिंह व एक अन्य व्यक्ति वहां मौजूद था। उन्होंने इस दौरान दोनों के वीडियो बना लिए। 10 दिन पहले शैतान सिंह ने व्यापारी के मोबाइल पर वीडियो भेजकर धमकाया और 23 लाख रुपए ले लिए। इसके बाद वे 50 लाख रुपए देने का दबाव बनाने लगे।

सुसाइड करने निकल गया

10 दिन पहले 23 लाख रुपए लेने के बाद शैतान सिंह ने दोबारा व्यापारी को धमकाया। शैतान सिंह ने कहा कि मामला निपटाना है तो 50 लाख रुपए लगेंगे। रुपए नहीं देने पर वीडियो सभी को शेयर करने की धमकी दी।

इससे परेशान होकर 22 अप्रैल को वह घर से सुसाइड करने के लिए निकल गया। व्यापारी ने बताया कि इस दौरान विचार आया कि वह पहले जयपुर पहले अपनी बहन से मिलकर आ जाए। व्यापारी जयपुर पहुंच गया।

यहां बहन ने पूछा तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। मकराना SHO प्रमोद कुमार शर्मा ने बताया कि रविवार को मामला दर्ज होते ही आरोपी महिला रेखा कंवर, विक्रम सिंह व शैतान सिंह को पुलिस कस्टडी में ले लिया हैं। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। जल्दी ही पुलिस मामले का खुलासा करेगी।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *