भिलाई [न्यूज़ टी 20] । दो दिन पहले औंधी गांव में हुई हत्या का खुलासा हो गया है। बुधवार का पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है। दरअसल इस हत्याकांड को मृतक की मां व उसके भाई ने मिलकर अंजाम दिया था।

मृतक शराबी था और नशे में मां से ही छेड़छाड़ करता था। 22 मई को भी ऐसा ही हुआ और मां ने लोहे के पट्‌टे से उस पर वार कर दिया। इसके बाद छोटे भाई ने भी कई वार किए जिससे उसकी मौत हो गई। भिलाई तीन पुलिस ने इस मामले में मां व बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। 

इस हत्या का खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी संजय ध्रुव सीएसपी विश्वास चंद्राकर ने बताया कि 23 मई की सुबह औंधी गांव में 24 वर्षीय निरंजन यादव का शव उसके घर से थोड़ी दूर पर झाड़ियों में पाया गया था। जब पुलिस ने मृतक के घर जाकर पूछताछ की तो उसकी मां ने कह दिया कि वह रात से ही गायब है।

पुलिस को घर वालों के हावभाव पर शक हुआ। प्रारंभिक जांच के दौरान पुलिस को यह पता चला कि मृतक शराब का आदी है और अक्स नशे में अपनी मां व भाई से गाली गलौच व झगड़ा करता है। 

मां व भाई पर हुआ पुलिस को शक

मृतक के शराब के नशे में अपनी मां व भाई से झगड़े की बात पता चलने से पुलिस का शक इन दोनों पर गहरा गया। पुलिस ने शक के आधार पर मृतक की मां कुलेश्वरी यादव व भाई दुकालू यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

पहले ना नकुर करने के बाद पुलिस की सख्ती के आगे दोनों झुक गए और हत्या की बात कुबूल कर ली। इसके बाद जो बात सामने आई उसने पुलिस को भी हैरान कर दिया। दरअसल निरंजन यादव शराब के नशे में अपनी मां से ही छेड़छाड़ करता और उससे अश्लील हरकत करता था।

वारदात वाले दिन भी की थी छेड़छाड़

पुलिस पूछताछ में आरोपी मां व बेटे ने बताया कि मां उसकी शादी करना चाहती थी जिस पर वह कहता कि मेरी शादी की क्या जरूरत है छोटे भाई की करा दो उससे मेरा भी काम चल जाएगा।

यहीं निरंजन यादव अपनी मां से कहता था कि मेरे लिए तुम हो। 22 मई की रात करीब 11 बजे निरंजन यादव शराब के नशे में फिर आपनी मां से छेड़छाड़ करने लगा।

गुस्से में कुलेश्वरी ने लोहे का पट्‌टा उसके सिर पर दे मारा। यही नहीं दुकालू यादव पहुंचा तो उसने भी अपने हाथ पैर चलाए। निरंजन यादव की मौत होने के बाद दोनों ने शव को झाड़ियों में फेंक दिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए लोहे का पट्‌टा बरामद कर लिया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *