भिलाई [न्यूज़ टी 20] बिलासपुर। एक बार फिर बिलासपुर आरपीएफ ने वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देश में यात्री का स्टेशन में गिरे पर्स को नगद राशि सहित लौटा कर ईमानदारी का तमगा अपने नाम कर लिया है।

बिलासपुर रेल सुरक्षा बल पोस्ट के प्रभारी निरीक्षक भास्कर सोनी ने वायरलेस न्यूज़ को विशेष जानकारी देते हुए बताया कि बिलासपुर जोन आरपीएफ के प्रधान मुख्य सुरक्षा आयुक्त ए एन सिन्हा के निर्देशन एवं वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त ऋषि कुमार शुक्ला के मार्गदर्शन में एक यात्री के गुम हुए।

पर्स हजारों की रकम को वापस उन्हें सुपुर्द किया गया । आज दिनांक 09.05.2022 को एक व्यक्ति रेसुब पोस्ट बिलासपुर में उपस्थित हुआ एवं अपना नाम पता कमल सिंह मीना पिता रामेशवर मीना उम्र 30 वर्ष निवासी देवरी खुर्द बिलासपुर थाना तोरवा जिला बिलासपुर छ.ग. बताया।

और बताया कि वह वर्तमान में चीफ क्रु कंट्रोलर बिलासपुर के अधिन लोको पायलेट के पद पर कार्यरत है और आज जब वह डयुटी से आये तो उनहे बिलासपुर स्टेशन में एक काला रंग का पर्स मिला जिसमें 9000रू एटीएम कार्ड आधार कार्ड मैडिकल रसीद आदि सामान थे ।

आरपीएफ थाना बिलासपुर में पोस्ट प्रभारी भास्कर सोनी द्वारा पर स्कोर चेक कर उसमें मैडिकल रसीद से मोबाइल नं. देखकर बात कि है जिसका यह पर्स है तभी कुछ समय पश्चात वह यात्री जिसका पर्स था पोस्ट पर आया ।

एवं अपना नाम पता अमरदीप सिंह पिता सरवन सिंह उम्र 40 वर्ष निवासी जेई-03 जबडा राउरकेला थाना चिरपाली उडिसा बताया और बताया कि वह अपने घर वालो को छोडने बिलासपुर स्टेशन आया था तभी उसका पर्स गिर गया था।

पश्चात उक्त यात्री को लोकोपायलेट कमल सिंह एवं आरपीएफ के द्वारा पर्स मैं उपलब्ध सभी महत्वपूर्ण कागजात तथा कार्ड को मिलान कर ठीक से सुपुर्द किया गया ।

यात्री ने बिलासपुर रेल सुरक्षा बल के प्रभारी भास्कर सोनी और उनके पूरे स्टाफ की तहे दिल से ईमानदारी की तारीफ करते हुए लोको पायलट को भी साधुवाद दिया।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *