भिलाई [न्यूज़ टी 20] नई दिल्ली । ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल हुई। ‘द कश्मीर फाइल्स’ को आम लोगों के साथ-साथ कंगना रनोट, मुकेश खन्ना और आमिर खान जैसे कई सितारों का समर्थन मिला।

ऑडियंस के दिलों में अलग छाप छोड़ने वाली ‘द कश्मीर फाइल्स’ अब जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी। इसकी घोषणा खुद मेकर्स ने की है। ZEE5 ने एक्सक्लूसिवली ZEE5 पर बॉलीवुड की हालिया रिलीज फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की।

अलग-अलग भाषाओं में देख सकेंगे द कश्मीर फाइल्स

बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ इस साल की सबसे बेहतरीन फिल्मों में अपना नाम दर्ज करवाने वाली ‘द कश्मीर फाइल्स अलग-अलग भाषाओं में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होगी। भारत और कई अन्य देशों में हिंदी, तमिल,

तेलुगु और कन्नड़ सहित कई भाषाओं में उपलब्ध होगी। इस फिल्म में निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने कश्मीरी पंडितों की भावनात्मक पीड़ा, उनके वंचित होने की भावना, प्रस्थान का दर्द, अस्तित्व के भय और जीवित रहने के संघर्ष के प्रतिध्वनि को बयां करने में शानदार काम किया है।

अनुपम खेर ने जताई खुशी

बहु प्रतिभाशाली अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, ‘द कश्मीर फाइल्स एक ऐसी घटना का दर्शाती है जो हमारे लोगों के साथ सालों पहले घटी थी और अभी भी बहुतों को पता नहीं है।

फिल्म की सफलता उस ईमानदारी का प्रमाण है जिनके साथ विवेक और क्रू ने इस परियोजना पर काम किया। फिल्म को पूरे देश से सराहना मिली और अब जो लोग इसे बड़े पर्दे पर नहीं देख सके उनके लिए द कश्मीर फाइल्स दुनिया भर में ZEE5 पर उपलब्ध होगी’।

दर्शन कुमार ने कहा मेरे दिल के बहुत करीब है ये फिल्म

दर्शन कुमार ने आगे साझा किया है, “द कश्मीर फाइल्स मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि यह मेरे लिए करियर को परिभाषित करने वाली फिल्म रही है। मुझे खुशी है कि यह साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्मों में से एक बन गई है। मैं ZEE5 पर इसके प्रीमियर का इंतजार कर रहा हूं और इसे और ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए उत्साहित हूं’।

इस दिन ZEE5 पर होगा फिल्म का प्रीमियर

द कश्मीर फाइल्स का 13 मई 2022 को ZEE5 पर प्रीमियर होगा। अनुपम खेर और दर्शन कुमार के अलावा मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी ने भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई थी।

इस फिल्म की रिलीज से पहले विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म को सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा काफी सपोर्ट मिला था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 294.98 करोड़ और पुरी दुनियाभर में 337.23 करोड़ का बिजनेस किया था।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *