भिलाई [न्यूज़ टी 20] ग्वालियर की छात्रा की हत्या करने वाले साइको सीरियल किलर को राजस्थान पुलिस ने पकड़ा है। आरोपी 20 से 22 साल की लड़कियों को प्यार के जाल में फंसाकर उनके साथ सेक्स करता था।

जब मन भर जाता तो उनकी हत्या कर लाश को ट्रैक पर फेंक देता था, ताकि उनकी मौत हादसा लगे। कॉलेज की लड़कियों को फंसाने के लिए वह खुद को इनकम टैक्स ऑफिसर, सेना या पुलिस का बड़ा अधिकारी बताता था।

इससे लड़कियां जल्दी इम्प्रेस हो जाती थीं। राजस्थान की राजधानी जयपुर में उसने तीन लड़कियों की हत्या की बात कबूल की है। इनमें एक ग्वालियर की है।

उसने फोटो देखकर गोला का मंदिर से एक साल पहले अप्रैल 2021 में लापता हुई लड़की की पहचान कर हत्या करने की बात कबूल की है। जयपुर पुलिस से इनपुट मिलने के बाद ग्वालियर पुलिस साइको किलर से पूछताछ करने रवाना हो गई है।

फोटो देखकर बोला- इसे तो मार चुका हूं

ग्वालियर के गोला का मंदिर इलाके से 2 अप्रैल 2021 को एक 24 वर्षीय छात्रा पूजा शर्मा लापता हुई थी। वह अपने भाई के साथ गोला का मंदिर में जीजा जी के यहां रहने आई थी। इसी दौरान वह गायब हो गई थी।

परिजन अपने स्तर पर तलाश करने के बाद 4 अप्रैल को गोला का मंदिर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। तभी से पुलिस उसका पता लगा रही थी,

लेकिन सुराग हाथ नहीं आ रहा था। कुछ समय पूर्व ग्वालियर पुलिस ने लापता इस युवती की फोटो राजस्थान पुलिस को शेयर की थी। हाल में राजस्थान के जयपुर सरधनी से पुलिस ने एक साइको किलर मिंटू उर्फ विक्रांत को पकड़ा है।

जिसने तीन लड़कियों को प्यार के जाल में फंसाकर सेक्स करने के बाद हत्या कबूली थी। पुलिस ने जब लापता छात्रा का फोटो उसे दिखाया, तो उसने फोटो की पहचान पूजा शर्मा के रूप में करते हुए उसकी हत्या की बात कही है।

होटल में हत्या कर 15 किलोमीटर दूर ट्रैक पर फेंका था शव

पकड़े गए मिंटू ने पुलिस को बताया कि ग्वालियर की लड़की की उसने रेलवे स्टेशन के पास एक होटल में हत्या की थी। इसके बाद एक प्राइवेट टैक्सी से करीब 15 किलोमीटर दूर उसकी लाश फेंकी थी।

जब पुलिस ने उक्त युवती की पड़ताल की तो पता चला कि एक साल पहले गोला का मंदिर इलाके से लापता हुई पूजा शर्मा की पहचान आरोपी ने की है। युवती मुरैना की रहने वाली थी। रिश्तेदारी में आई थी, लेकिन अचानक लापता हो गई।

इसका पता चलते ही पुलिस ने ग्वालियर के साथ ही आस-पास के जिलों में पिछले एक साल में रेलवे ट्रैक पर मिली युवतियों की जानकारी जुटाना शुरू कर दी है।

अफसर बनकर फंसाता था युवतियों को

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि पकड़ा गया आरोपी युवतियों को अफसर बनकर फंसाता था, कभी वह इनकम टैक्स तो कहीं पर आर्मी ऑफिसर और

कभी-कभी तो पुलिस अफसर बनकर कॉलेज की लड़कियों को इम्प्रेस कर अपने जाल में फंसाता था।जयपुर की पुलिस को उससे और भी कई सबूत मिले हैं।

पड़ताल के लिए पुलिस जयपुर रवाना

एसएसपी ग्वालियर अमित सांघी का कहना है कि जयपुर पुलिस ने सूचना दी है कि एक सीरियल किलर को पकड़ा है, जिसने ग्वालियर में भी एक युवती की हत्या कर उसकी लाश रेलवे ट्रैक पर फेंकी है।

पड़ताल की जा रही है। साथ ही, पड़ताल के लिए एक पुलिस टीम जयपुर रवाना की गई है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *