भिलाई [न्यूज़ टी 20] सिंगरौली: जिले के बरगवां थाना क्षेत्र में एक सनकी ससुर के द्वारा अपनी बहू की हत्या करने का मामला सामने आया है. आरोपी ससुर अपनी बहू को गंदी निगाह से देखता था । इसी बात पर आए दिन विवाद होता था ।

आरोपी ने विवाद में ही गुस्से में आकर महिला के गर्दन पर टांगी से कई वार किए. हमले में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

इस तरह बढ़ा विवाद

मामला बरगवां थाना क्षेत्र के बरहटी गांव का है. बताया जा रहा है कि रामगरीब साकेत उम्र 50 वर्ष ने अपने घर की रसोई में खाना बनाकर चूल्हा पर रखा था. उसकी बहू जब रसोई घर में गई तो समान निकालते समय खाना चूल्हा से गिर गया,

जिससे महिला का ससुर भड़क गया और बहू से लड़ने लगा. बात इतनी बढ़ गई कि ससुर ने बहु की गर्दन पर टांगी से कई वार कर दिए. जिससे मौके पर उसकी मौत हो गई.

बहु पर रखता था गंदी निगाह

एसपी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि ससुर राम गरीब साकेत अपनी बहू पर गलत निगाह रखा था जिस वजह से आए दिन ससुर और बहू के बीच विवाद होता था. बीते दिन भी दोनों के बीच विवाद हुआ.

विवाद इतना बढ़ गया कि ससुर राम गरीब साकेत ने कुल्हाड़ी से हमला कर अपने बहू की हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ससुर मौके से फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है.

हो चुकी है आरोपी की पत्नी की मौत

जानकारी के मुताबिक, आरोपी की पत्नी की मौत 8 वर्ष पूर्व में हो चुकी है. कौसल्या का विवाह दो साल पहले आरोपी के बेटे बसंतलाल के साथ हुआ था. बसंतलाल मजदूरी के लिए दिन भर घर से बाहर रहता था, इसी का फायदा उठाकर ससुर बहू पर गलत नजर रखता था.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *