भिलाई [न्यूज़ टी 20] छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के सांकरा (करहीभदर) गांव में दर्दनाक घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि एकतरफा प्रेम के चलते नाबालिग की जान ले ली गई है. दरअसल बरही निवासी नाबालिग लड़की 17 वर्षीय भूमिका कोसरे की बेरहमी से हत्या कर दी गई है.

भूमिका रोजमर्रा की तरह अपने गांव बरही से करहीभदर ट्यूशन जाने के लिए मंगलवार की सुबह साढ़े 6 बजे निकली थी. इसी बीच जब स्कूटी से ट्यूशन जा रही थी, तब बीच रास्ते पर सांकरा गांव पहुंचते ही सिरफिरे युवक ने उसे रोक लिया.

पुलिस के मुताबिक सांकरा निवासी 32 साल के रवि निषाद ने उसे रोक दिया। उस दौरान वहां पर कोई नहीं था. इसका फायदा उठाते हुए गर्दन पर कुल्हाड़ी से बेरहमी से वार कर दिया. इसके कारण नाबालिग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

घटना को अंजाम देने के बाद युवक मौके से फरार हो गया. पूरे मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर बालोद थाने की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी की तलाश में जुट गई थी.

घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश देखने को मिला. गुस्साए ग्रामीणों ने घटना स्थल पर चक्काजाम कर दिया और आरोपी फरार युवक को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे.

इसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश तेज के दी और महज आधे घण्टे में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बालोद की एएसपी प्रज्ञा मेश्राम ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उससे पूछताछ की जा रही है.

बताया जा रहा है कि आरोपी रवि नाबालिग को मारने के लिए पहले से योजना बना लिया था और हाथ मे कुल्हाड़ी लेकर रास्ते पर उसका इंतजार कर रहा था.

इसके तहत ही उसने वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद से गांव में तनावपूर्ण माहौल हो गया है. हालांकि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद से ग्रामीणों का आक्रोश थोड़ा कम हुआ है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *