भिलाई [न्यूज़ टी 20] देवरिया जिले के खुखुदूं थाना क्षेत्र के मुजुरी बुजुर्ग चौराहे पर बुधवार की आधी रात हुए सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मृतकों की पहचान पाकेट में मिल बाइक के कागजात से हुई।

उधर मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। गोरखपुर जनपद के शाहपुर थाना क्षेत्र के बसारथ पुर निवासी सुनिल कुमार (18) बुधवार को अपने मामा की बाइक लेकर चौरी चौरा, फुटहवा इनार एक तिलक में जाने की बात कहकर निकला।

हालांकि वह भटनी थाना क्षेत्र के उसका निवासी मनीष सिंह (30) के पास चला आया।  बताया जा रहा है कि दोनों एक साथ शटरिंग का काम करते थे। देर रात को जब दोनों के घर मौत की सूचना पहुंची तो परिजन अवाक रह गए।

पुलिस के मुताबिक भटनी-भरथुआ मार्ग पर मुजुरी बुजुर्ग चौराहे के पास दुर्घटना की सूचना मिलते ही फोर्स पहुंची। दोनों सड़क पर मरे पड़े थे। बाइक के कागजात से शवों की शिनाख्त हुई।

परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई। एसओ नवीन चौधरी ने बताया कि बाइक में अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया। जिससे बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई। मृतकों के परिजनों ने तहरीर दिया है। मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *