भिलाई [न्यूज़ टी 20] बिलासपुर। मंगला में पैतृक संपत्ति के विवाद में रिश्तेदारों ने पंप आपरेटर और उसके परिवार पर हमला कर दिया। घायल पंप आपरेटर ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है।

इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मंगला के पटेल पारा में रहने वाले दिलीप पटेल पुलिस कल्याण पेट्रोल पंप में आपरेटर हैं। उनके पिता पारिवारिक विवाद के कारण अलग रहते हैं।

उनकी मां ने संपत्ति के लिए न्यायालय में परिवाद दायर किया है। उनकी मां के भरण पोषण का भी मामला न्यायालय में चल रहा है। पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर उनके चाचा और चचेरे भाई आए दिन विवाद करते हैं।

बुधवार की रात नौ बजे दिलीप के घर चचेरे भाई रोहन और कोमल आए और गाली-गलौज करने लगे। इसका विरोध करने पर उन्होंने और रिश्तेदारों को बुलाकर आपरेटर और उनके भाई दीपक से मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

इसे देख उनकी मां शिवकुमारी और पत्नी द्रोपती बीच-बचाव करने लगीं। मारपीट से दीपक और उनकी मां शिवकुमारी को चोटे आई है। घायल ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है।

इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। घर के सामने बाइक खड़ा करने से मना करने पर की पिटाई, तोड़फोड़ भी की तोरवा के देवरीखुर्द अटल आवास में रहने वाले रामगोपाल बरगाह रोजी-मजदूरी करते हैं।

बुधवार की रात आठ बजे वे अपने घर में थे। इसी दौरान मोहल्ले में रहने वाले निलेश और झिथरा ने अपनी बाइक को उनके घर के सामने खड़ा कर दिया। रामगोपाल ने उन्हें घर के सामने से बाइक हटाने के लिए कहा।

इसी बात को लेकर युवकों ने जान से मारने की धमकी देते हुए उनकी पिटाई कर दी। साथ ही घर के सामने खड़ी उनकी बाइक को भी तोड़ दिया। मारपीट से आहत ने इसकी शिकायत तोरवा थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *