भिलाई [न्यूज़ टी 20] छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में एक अधेड़ का शव श्मशान घाट तो पहुंचा। मगर उसका अंतिम संस्कार ही नहीं हो सका। कारण है शव को नहलाते समय शरीर में चोट के निशान मिले थे। इस वजह से पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को दी गई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को ही बरामद कर लिया। मामला कुरूद थाना क्षेत्र का है।

झुरानवागांव निवासी सत्तू राम देवदास(60) की सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। मंगलवार सुबह उसका शव उसके परिजनों को मिला था। जब वह घर वापस लौटे थे। बताया गया कि सोमवार रात हो ही सत्तू राम के परिजन किसी के यहां जन्मदिन कार्यक्रम में शामिल होने गए थे।

लाश देखने पर परिजनों को लगा की उनकी तबीयत बिगड़ने से मौत हुई है। इसलिए उन्होंने अंतिम संस्कार की तैयारी कर ली। मंगलवार दोपहर ही शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया। उस वक्त किसी ने ध्यान नहीं दिया था कि सत्तू के शरीर में चोट के निशान भी हैं।

मगर जब श्मशान घाट में शव के अंतिम संस्कार से पहले नहलाने के लिए ले जाया गया तो देखा गया कि शरीर में काफी जगह चोट के निशान। ऐसे में लोगों को मामला संदिग्ध लगा।

चोट के निशान देखने के बाद लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। अब बुधवार को शव का पीएम किया गया है। पुलिस का कहना है कि मामला संदिग्ध है। अब पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। मामले में जांच जारी है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *