भिलाई [न्यूज़ टी 20] सागर / सागर से एक गजब वीडियो सामने आया है. एक अजगर ने बिल्ली को निगल लिया फिर उसे उगल भी दिया. बिल्ली को उगलने का किसी ने वीडियो बना लिया. बिल्ली तो मर चुकी थी अजगर को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया गया.

सागर से आया ऐसा वीडियो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. यहां 15 फीट लंबा अजगर बिल्ली को निगलकर छात्रावास के अंदर आराम फरमा रहा था. अजगर का मुंह से बिल्ली उगलने का लाइव वीडियो सामने आया है. ये वाइल्ड लाइफ का अद्भुत वीडियो है.

छात्रावास में अजगर

ये घटना सागर के तिली स्थित शासकीय बालक आदिवासी छात्रावास की है. यहां एक 15 फीट लंबा अजगर घुस आया था. उसका पेट मोटा था. जाहिर है उसने कुछ निगल रखा था. लोगों की जैसे ही उस पर नजर पड़ी घबराहट सी फैल गयी. सबसे पहले छात्रावास के चौकीदार ने अजगर को देखा तो वह घबरा गया और इसकी सूचना छात्रावास प्रबंधन को दी.

छात्रावास प्रबंधन ने स्नेक कैचर अकील को सूचना दी. स्नैक केचर भी भागा भागा आया. उसने आकर देखा तो तब तक अजगर छात्रावास के शौचालय में घुस गया था. वो 15 फीट लंबा और करीब 30 किलो वजनी था. अजगर एकदम सुस्त पड़ा आराम फरमा रहा था. कड़ी मशक्कत के बाद स्नैक कैचर अकील ने अजगर को शौचालय से बाहर निकाला.

बिल्ली उगलने का लाइव वीडियो

अजगर के आराम में खलल पड़ चुका था. शौचालय से बाहर घसीटे जाने के बाद बाहर आते ही उसने अपने मुंह से बिल्ली को बाहर उगलना शुरू कर दिया. देखते ही देखते अच्छी खासी बड़ी बिल्ली अजगर के मुंह से बाहर निकली.

हालांकि वो मर चुकी थी. वहां मौजूद लोगों ने इस अजगर के मुंह से बिल्ली उगलने का वीडियो बना लिया. वीडियो रोंगटे खड़े कर देने वाला लेकिन रोमांचक है.

ऐसे पकड़ा स्नैक कैचर ने

स्नैक कैचर ने अजगर को वन विभाग को सौंप दिया है. वन विभाग ने अजगर को जंगल में छोड़ दिया. स्नैक कैचर अकील बाबा ने बताया छात्रावास से फोन आया था कि छात्रावास के अंदर सांप है. यहां आकर देखा तो अजगर था. जो बिल्ली निगल गया था. बाद में अजगर ने बिल्ली को बाहर उगल दिया. उसे पकड़कर वन विभाग को सौंप दिया है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *