भिलाई [न्यूज़ टी 20] छत्तीसगढ़ के कवर्धा में होली की दिन मिली युवक की अधजली लाश मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने बताया है कि युवक की हत्या की गई थी। उसकी हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके पूर्व परिचितों ने की थी। दो लोगों ने मारपीट का बदला लेने युवक का गला घोटकर मार दिया। इसके बाद उसके शव को जला दिया था। मामला पाण्डातराई थाना क्षेत्र का है।

18 मार्च को पाण्डातराई इलाके के खेत में युवक की अधजली हुई लाश मिली थी। सूचना मिलती ही पुलिस की टीम मौके पर गई थी। जांच पड़ताल करने पर पता चला कि युवक का नाम जुगेश साहु (24) है। वह पाण्डातराई के वार्ड क्रमांक एक का रहने वाला था। इसके बाद पुलिस ने उसके शव का पीएम कराया था। फिर मामले की जांच शुरू की थी।

पीएम रिपोर्ट से खुला मौत का राज

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की थी। मगर शुरुआत में पुलिस को कुछ खास सफलता नहीं मिली। जिसके बाद पुलिस ने आस-पास के लोगों से भी पूछताछ शुरू की थी। इधर, पीएम रिपोर्ट भी आई गई थी। जिसमें पता चला कि युवक की गला घोटकर हत्या की गई है। रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस ने केस में जांच और तेज कर दी थी।

युवक के घर के पास दिखे थे 2 लोग

इस केस में जब पुलिस ने आस-पास के लोगों से पूछताछ की तो गांव के ही एक शख्स ने पुलिस को बताया कि होली की सुबह विनोद गंधर्व (34) और रोहित निषाद(20) मृतक के घर के पास दिखे थे। इस पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया और उनसे भी पूछताछ की।

पूछताछ में दोनों ने जो बताया वह हैरान करने वाला था। दोनों ने बताया कि हम लोग एक दूसरे को पहले से जानते थे। हम लोग का कुछ समय पहले जुगेश से झगड़ा हुआ था। जिसके चलते खूब मारपीट हुई थी। इसी का बदला लेने हमने उसकी हत्या की योजना बनाई थी।

सुबह ही चले गए थे घर

दोनों ने बताया कि होली की सुबह हम जुगेश के घर गए थे। हमने उसे शराब पिलाने की बहाने खेत ले गए। इसके बाद हमने वहां उसे खेत में ही पटक दिया। फिर गमछा से उसका गला घोट दिया था। बाद में हमने उसके शव को जला दिया और भाग गए थे। अब इस केस में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी पाण्डातराई के अलग-अलग वार्ड के रहने वाले हैं।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *