भिलाई [न्यूज़ टी 20] डूंगरपुर की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने आमझरा गांव में शराब के नशे में पत्नी की हत्या के मामले में आरोपी पति को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पति 16 मई से फरार चल रहा था। कोर्ट ने आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेजा है।

बिछीवाड़ा थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया की आमझरा गांव में 16 मई को साहू कनिपा (35) का शराब के नशे में अपनी पत्नी आशा के साथ झगड़ा हो गया था। झगडे़ के दौरान साहू कनिपा ने पत्नी के साथ लात-घुसों और लकड़ी से जमकर मारपीट की थी।

मारपीट की वजह से आशा की मौत हो गई थी। घटना के बाद आरोपी पति साहू कनिपा मौके से फरार हो गया था। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने खाट पर महिला का शव पड़ा देख और उसके दो बच्चों को रोते हुए देखा था। लोगों ने इसकी खबर बिछीवाड़ा थाना पुलिस को दी थी।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मौके से उठवाकर पोस्टमार्टम करवाया था। बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया था। मामले में पुलिस फरार आरोपी साहू कनिपा की तलाश में जुटी थी। इस बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की आरोपी साहू कनिपा आमझरा आया हुआ है।

थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया कि पुलिस टीम आमझरा गांव पहुंची और गांव के पास से घेरा डालकर आरोपी साहू कनिपा को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने आरोपी को साहू कनिपा को डूंगरपुर कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *