भिलाई [न्यूज़ टी 20] टोंक के पीपलू थाना क्षेत्र में विवाहिता से रेप का मामला सामने आया है। महिला का पति आरोपी की गाड़ी चलाता था। 10 दिन पहले जब उसका पति घर नहीं लौटा तो वह उसके बारे में पूछने के लिए आरोपी के घर गई थी।

इस दौरान आरोपी ने उसे बहाने से घर के अंदर भेजा और फिर उसके साथ रेप किया। आरोपी ने इस बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। आरोपी ने उसे पैसे लेकर इस बारे में किसी को भी नहीं बताने के लिए भी कहा।

पीड़िता ने गुरुवार को अपने पति के साथ एसपी ऑफिस पहुंची और एसपी मनीष त्रिपाठी से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई। विवाहिता ने बताया कि उसका पति आरोपी के यहां गाड़ी चलाता था। 10 दिन पहले पति घर पर नहीं आया तो वह आरोपी के पास पति के बारे में पूछने गई थी।

इस दौरान आरोपी ने कहा कि वह गाड़ी लेकर किसी दूसरे गांव गया है और उसने आने में थोड़ा टाइम लगेगा, तब तक तू घर में रखे पानी के कैंपर धो दे। इस पर वह अंदर जाकर कैंपर धोने लग गई। इसी दौरान आरोपी ने उसके साथ रेप किया।

आरोपी ने इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। साथ ही आरोपी ने कहा कि चाहे तो कितने भी पैसे ले लो, लेकिन अपने पति और पुलिस को इस बारे में मत बताना। पीड़िता ने बताया कि वह चुपचाप आरोपी के घर से अपने घर लौट आई।

थोड़ी देर बाद उसका पति घर पहुंचा तो उसने आपबीती बताई। इसके बाद दोनों ने सोच-विचार कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराने का फैसला लिया।

पीड़िता ने बताया कि उन्होंने एसपी से मुलाकात कर पूरे मामले की शिकायत की है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि इस मामले में कोई लापरवाही नहीं होगी और पुलिस नियमानुसार कार्रवाई करेगी।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *