भिलाई [न्यूज़ टी 20] चूरू में एक विवाहिता को नशीली कोल्ड ड्र्रिंक पिलाकर गैंगरेप करने और अश्लील फोटो-वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। आरोपी विवाहिता से मोबाइल और 10 हजार रुपए भी छीन ले गए।

आरोपियों ने विवाहिता को इस बारे में किसी को भी बताने पर वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दी और फरार हो गए। विवाहिता भाभी को चूरू दिखाने आई थी और देर शाम को घर लौट रही थी।

महिला थानाधिकारी सुखराम चोटिया ने बताया कि एक विवाहिता ने रिपोर्ट दी है, जिसमें बताया कि सोमवार को वह अपने गांव से भाई के पास चूरू आई थी। उसकी भाभी की तबीयत खराब होने पर राजकीय डेडराज भरतिया अस्पताल में डॉक्टर को दिखाया था,

जिसकी कुछ जांचे भी करवाई गई। शाम को उसने अपने भाई से 10 हजार रुपए उधार लिए थे और अपने घर लौट रही थी। इस दौरान शहर के लाल घंटाघर के पास से उसने गांव तक एक ऑटो किराए पर लिया। रास्ते में विवाहिता को परिचित इन्द्रचंद मिला तो उसने बाइक पर गांव छोड़ देने की बात कही।

पहले तो उसने मना किया लेकिन इन्द्रचंद के जोर देने पर वह ऑटो से उतर गई। इन्द्रचंद ने उसका कहा कि गांव के खेत में उसकी बाइक खड़ी है। जब वो खेत में गए तो वहां पहले से 2 युवक बैठे थे।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी इन्द्रचंद सहित दोनों ने युवकों ने उसको नशीला पदार्थ मिली कोल्ड ड्रिंक पिलाई, जिससे उसको होश नहीं रहा। इसके बाद आरोपी उसको पास ही एक झोपड़े में ले गए और बारी-बारी उसके साथ रेप किया।

विरोध पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। इसके बाद आरोपियों ने उसका मोबाइल और 10 हजार रुपए छीन लिए।

आरोपियों ने इस बारे में किसी को बताने पर वीडियो-फोटो वायरल करने की धमकी दी और फरार हो गए। थानाधिकारी ने बताया कि विवाहिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। मंगलवार दोपहर में राजकीय डीबी अस्पताल में मेडिकल मुआयना करवाया गया।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *