भिलाई [न्यूज़ टी 20] कन्नौज। कन्नौज में दहेज के लिए ससुरालियों ने मारपीट कर विवाहिता को घर से निकाल दिया। विवाहिता की तहरीर पर पुलिस ने ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस फरार ससुरालियों की तलाश कर रही है।

तिर्वा के गांव लिलुइया निवासी रामचंद्र ने बेटी सपना की शादी 8 जून 2016 को नगरिया महादेव अंबेडकर के गोविंद उर्फ गजेंद्र के साथ की थी। शादी में ढाई लाख रुपये, एक मोटरसाइकिल दिया था। कुछ दिन तक सब कुछ ठीक-ठाक चलता रहा। कुछ समय बाद पति गोविंद वंदना नाम की महिला को भगाकर घर ले आया और उसके साथ रहने लगा।

पिता के समझाने पर भी नहीं माने ससुराली विवाहिता ने बताया कि गोविंद उससे अतिरिक्त दहेज में कार और पांच लाख रुपये लाने का दबाव बनाने लगा। विरोध करने पर वह मारपीट करता। इसकी शिकायत उसने अपने पिता से की। उसके पिता ने गांव पहुंचकर ससुरालियों को समझाने का प्रयास किया।

लेकिन वे नहीं माने। 15 मार्च 2022 को मारपीट कर घर से निकाल दिया। विवाहिता ने दर्ज कराया मुकदमा विवाहिता ने गुरुवार को पति गोविंद उर्फ गजेंद्र, जेठ पिंटू, सास मुन्नी, ननंद संतोषी, पति के भांजे गुड्डू, रोहित और मोहित के खिलाफ मारपीट व दहेज उत्पीड़न की तहरीर दी। इस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *