लखीमपुर।  पीलीभीत बस्ती हाईवे पर कोतवाली सदर क्षेत्र में रविवार की देर शाम हुए एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। हादसा विधायक लिखी हुई एक स्कॉर्पियो कार से हुआ है, जिसमें बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही जान चली गई। पुलिस ने मौके से स्कार्पियो चालक को धर दबोचा है और वाहन को कब्जे में ले लिया है।

हादसे को अंजाम देकर चालक गाड़ी लेकर मौके से भाग निकलने की फिराक में था, लेकिन भीड़ ने उसके मंसूबों पर पानी फेर दिया। हादसा देखकर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

जानकारी के अनुसार खीरी थाना क्षेत्र के गांव कीरतपुर में रहने वाले सगे भाई रवि और विक्रम रविवार की शाम अपने किसी काम से बाइक से रामापुर आए हुए थे। देर शाम दोनों घर वापस जा रहे थे तभी पीलीभीत बस्ती रोड पर सदर कोतवाली क्षेत्र में पनगी खुर्द गांव के पास उनको एक काली स्कॉर्पियो ने रौंद दिया। हादसे में दोनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। हादसे को अंजाम देकर चालक अपनी गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। गाड़ी पर विधायक लिखा हुआ है। हादसा देख कर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए और मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर रामापुर चौकी की पुलिस मौके पर पहुंच गई। गाड़ी सदर विधायक की बताई जा रही है। हालांकि अधिकारी अभी इसकी पुष्टि करने से बच रहे हैं। शहर कोतवाल चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि एक काली स्कॉर्पियो से हादसा हुआ है। जिसमें दो युवकों की मौत हुई है। स्कॉर्पियो के पीछे विधायक लिखा हुआ है। स्कॉर्पियो किसकी है, इसकी जांच की जा रही है। ड्राइवर उनकी हिरासत में नहीं है। वहीं इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह का कहना है कि जिस वाहन से यह सड़क हादसा हुआ है उसे कब्जे में ले लिया गया है। उसके चालक को भी मौके से पकड़ा गया है। कार्रवाई की जा रही है। हालांकि वह इस सवाल पर वह कुछ नहीं बोले कि वाहन में कौन-कौन सवार था।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *