भिलाई [न्यूज़ टी 20] जगदलपुर। आज सुबह परपा थाना क्षेत्र के कुडक़ानार पुल ने नीचे एक युवक का शव पानी से बरामद किया गया, जिसकी जानकारी लापता युवक के परिजनों को दी गई। पिता ने शव को अपने बेटे का होने से इंकार कर दिया।

कोतवाली थाना प्रभारी एमन साहू ने बताया कि 3 दिन पहले राउतपारा से एक 22 वर्षीय किशन गुप्ता लापता हो गया, जिसकी गुमशुदगी रिपोर्ट थाने में दर्ज किया गया था। पुलिस ने बताया कि युवक ने अपनी मोटरसाइकिल को धरमपुरा पुल के पास खड़ा करके अपने दोस्त को मामले की जानकारी देने के बाद वहां से लापता हो गया था,

जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुँच वाहन को बरामद कर लिया, वहीं पुलिस ने अनुमान लगाया कि शायद युवक ने नदी में कूदकर जान दे दी होगी, जिसके बाद नगर सेना सेनानी एस मार्बल के निर्देश पर पुल के नीचे नगर सेना के बचाव दल जवानों के द्वारा खोजबीन की जा रही थी।

3 दिन के बाद रविवार सुबह करीब 11 बजे जवानों ने कुडक़ानार पुल के नीचे से एक शव बरामद किया गया। शव मिलने की जानकारी परपा थाना को दी गई। परपा थाना से सब इंस्पेक्टर विष्णु यादव मौके पर पहुँचे।

गुम युवक के पिता को भी मौके पर बुलाया गया। पिता ने शव को देखने के बाद इंकार कर दिया, उनका कहना था कि पुलिस को जो शव मिला है, वह किशन का नहीं है, फिलहाल पुलिस कपड़ो के आधार पर युवक की शिनाख्त कर रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *