भिलाई [न्यूज़ टी 20] रोहतास के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के धनकड़ गांव में रविवार दोपहर एक युवक की लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार मकान बनाने के पुराने विवाद में यह हत्या की गई है।

मुतक 35 वर्षीय युवक वकील राम है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सासाराम के पोस्टऑफिस चौक को जाम कर दिया है। शाम का वक्त होने के कारण भारी अफरा-तफरी का माहौल हो गया है।

पुलिस मौके पर पहुंची है परंतु परिजन उच्च पदाधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़े हैं।ग्रामीणों द्वारा पोस्ट ऑफिस चौक पर तोड़-फोड़ भी की गई है। मामले को राजनीतिक रंग देने का प्रयास भी किया जा रहा है।

अभी कोई उच्च अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा है।प्राप्त जानकारी के अनुसार धनकड़ गांव में दो परिवारों में भूमि विवाद था। उसी भूमि पर मकान बनाने को लेकर दोपहर में दोनों पक्षों में विवाद हो गया।

इसके बाद लाठी-डंडे से मारपीट होने लगी। जिसमें दोनों पक्ष के कुछ लोग घायल हो गए।ही राम राम का बेटा वकिल राम को गंभीर चोट आई, जिसे वो ले सदर अस्पताल आए थे। परंतु चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद मृतक शव के साथ पोस्टा ऑफिस चौक पहुंच गए, और सड़क पर शव रख प्रदर्शन करने लगे। उनका कहना है कि गांव के दबंगों के द्वारा हत्या की गई है।

गांव में पुलिस पोस्ट भी है, लेकिन फिर भी कोई नहीं आया, और पीट-पीट कर दबंगों द्वारा हत्या कर दी गई।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *