कोरबा ।कोरबा जिले में करतला विकासखंड के जमनीपानी गांव में बेटी की शादी की तैयारी में पटेल परिवार जुटा था, तभी बेटी का शव रेलवे ट्रैक के किनारे मिलने की खबर मिली। पुलिस ने मृतका की पहचान अन्नपूर्णा पटेल के रूप में की है।

जानकारी के अनुसार दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के कोरबा चांपा रेल सेक्शन पर उऱगा क्षेत्र में पुलिस की नजर रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ी तो एक युवती मृत हालत में मिली। उसके सिर और अन्य जगहों पर चोट के निशान मिले हैं। इससे पहले ही कई स्तर पर युवती के घर नहीं पहुंचने की सूचना परिचितों के साथ आसपास के रेलवे स्टेशन को को दी जा चुकी थी। वह भी तलाश कर रहे थे, कुछ घंटे बाद में तस्वीर साफ हो गई। अन्नपूर्णा पटेल का विवाह मई के प्रथम सप्ताह में बसंतपुर के एक युवक से होना था।

मृतका के भाई रविशंकर पटेल ने बताया कि 1 दिन पहले अन्नपूर्णा टेलर को कपड़े देने के लिए मौहार गांव जाने की बात कहकर घर से निकली थी। काफी समय तक उसके नहीं आने पर संपर्क किया गया तो ट्रेन में उपस्थिति की जानकारी मिली। मृतका के जीजा बलराम पटेल ने बताया कि बसंतपुर के युवक से उसका विवाह तय हुआ था। 1 वर्ष पहले सगाई की गई थी। कोविड के कारण विवाह टालना पड़ा था। उसने यह कदम क्यों उठाया, यह समझ से परे है। सीएसपी योगेश साहू ने बताया कि रेलवे ट्रैक के किनारे मिले युवती के शव की पहचान कर ली गई है। इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। इस मामले में जिस तरह की जानकारी सामने आई है उस आधार पर लगता है कि यात्रा करने के दौरान युवती ट्रेन से कूदी होगी। इस दौरान संघातिक चोटों के कारण उसकी सांसें थम गईं। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और आगे की जांच से सब कुछ साफ हो जाएगा। वहीं मिली जानकारी के मुताबित लड़की ने आखिरी कॉल अपने मंगेतर को किया था। इसे लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *