भिलाई /रायपुर (न्यूज़ टी20 ) ।छत्तीसगढ़ सरकार में अब अपने आप को सिर्फ स्वास्थ्य मंत्री समझने वाले टी एस सिंह देव आज 17 जुलाई को कांग्रेस विधायक दल की बैठक में उपस्थित नहीं हुए ।

स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंह देव 18 जुलाई को अंबिकापुर से रायपुर आएंगे और राष्ट्रपति पद के चुनाव जो हो रहे हैं उसमें विधानसभा जाकर अपना मतदान का उपयोग करेंगे ।

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव के अति विश्वसनीय सूत्रों ने बताया कि राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव में मतदान करने के बाद नई दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे ।

यह भी खबर आ रही है की गुजरात विधानसभा के संभावित चुनाव के लिए उन्हें पर्यवेक्षक बनाया गया है वह हाईकमान से नई दिल्ली में भेंट कर छत्तीसगढ़ सरकार के पंचायत मंत्री के रूप में अपने आप को पृथक करने का मामले की विस्तार से चर्चा करने के बाद गुजरात के लिए रवाना होंगे ।

सूत्र यह भी बता रहे हैं 20 जुलाई से 27 जुलाई तक जो छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र होने जा रहा है उसमें भी स्वास्थ्य मंत्री उपस्थित नहीं रहेंगे ।

अगर ऐसी स्थिति निर्मित होती है तो छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी को स्वास्थ्य विभाग और पंचायत विभाग के छत्तीसगढ़ विधानसभा में लगे प्रश्नों का और ध्यानाकर्षण का जवाब देने के लिए किसी दूसरे मंत्री को जवाबदारी दी जा सकती है…?

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *