भिलाई [न्यूज़ टी 20] छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में 2 मालगाड़ियों में टक्कर हो गई है। जिसके चलते कई ट्रेनें भी प्रभावित हुई हैं। वहीं मुंबई-हावड़ा मार्ग पिछले कई घंटे से प्रभावित है। बताया जा रहा है कि पीछे से आई मालगाड़ी ने सामने खड़ी मालगाड़ी को टक्कर मारी है। जिसके कारण 18 से ज्यादा डिब्बे पटरियों से नीचे उतर गए हैं। हादसा जामगांव के पास हुआ है।

बताया जा रहा है कि जामगांव के पास पहले से ही एक मालगाड़ी खड़ी थी। जिसमें कोयला लोड था। वहीं झारसुगुड़ा की तरफ से एक मालगाड़ी आयरन लेकर आ रही थी। इसी दौरान शाम को करीब 4 बजकर 15 मिनट के आसपास ये हादसा हो गया। झारसुगुड़ा की तरफ से आई ट्रेन ने मालगाड़ी को पीछे से इतनी जोर की टक्कर मारी की दोनों ही गाड़ियों के 18 से ज्यादा डिब्बे पटरी से नीचे उतर गए।

हादसे में राहत की बात ये रही है कि अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। घटना के बाद रेलवे अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई है। जिसके बाद मौके पर रेलवे कर्मचारी पहुंचे हुए हैं और डिब्बों को हटाने काम किया जा रहा है। हादसे की वजह से कुछ ट्रेनों को पास के ही स्टेशनों में रोक दिया गया। गोंदिया-झारसुगुड़ा पैसेंजर को भुवदेवपुर स्टेशन में ही रोका गया है। हादसा किस वजह से हुआ है। ये अभी पता नहीं चल सका है।

ये गाड़ियां रद्द

1-गाड़ी संख्या 08736 बिलासपुर-रायगढ़ पैसेंजर स्पेशल आज रद्द रहेगी।

2-गाड़ी संख्या 08735 बिलासपुर-रायगढ़ पैसेंजर स्पेशल कल 29 मार्च 2022 को रद्द रहेगी।

3-रायगढ़ से 29 मार्च को रवाना होने वाली गाड़ी संख्या 12069 रायगढ़-गोंदिया जनशताब्दी बिल्हा स्टेशन से शुरू होगी और रायगढ़-बिल्हा के बीच रद्द रहेगी।

4- 29 और 30 मार्च को गाड़ी संख्या 08862 झारसुगुड़ा-गोंदिया पैसेंजर स्पेशल रद्द रहेगी।

5- 29 मार्च को गाड़ी संख्या 08861 गोंदिया-झारसुगुड़ा पैसेंजर स्पेशल रद्द रहेगी।

6- 29 मार्च को गाड़ी संख्या 08264 बिलासपुर-टिटलागढ़ पैसेंजर स्पेशल रद्द रहेगी।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *