भिलाई [न्यूज़ टी 20] दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने रामानंद सागर की ‘रामायण’ (Ramayan) में सीता का रोल निभाया था. यह शो 80 के दौर में टीवी पर प्रसारित होता था. लॉकडाउन के दौरान, शो ने टीवी पर फिर से वापसी की और कई टीआरपी रिकॉर्ड तोड़े. ‘रामायण’ में दी

पिका चिखलिया सीता का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुई थीं. दर्शकों ने इस शो में अरुण गोविल को राम के किरदार में देखा था और सुनील लहरी लक्ष्मण के रोल में नजर आए थे. दीपिका चिखलिया सहित इन तमाम सितारों की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, लेकिन इसका एक दूसरा पहलू भी है.

चूंकि फैंस उन्हें एक आदर्श के रूप में देखते रहे हैं, इसलिए वे उनकी ऐसी किसी बात से आहत भी हो सकते हैं जो उन्हें अच्छी नहीं लगती. दीपिका चिखलिया के साथ कुछ ऐसा ही हुआ, जब उन्होंने इंस्टग्राम पर स्कूल यूनिफॉर्म में दोस्तों के साथ अपनी फोटोज शेयर कीं.

दीपिका चिखलिया ने ट्रोलिंग के बाद डिलीट कीं फोटोज

दीपिका चिखलिया ने 22 मई को तस्वीरों का एक सेट पोस्ट किया, जिसमें वे सफेद शर्ट, स्कर्ट, स्नीकर्स और एक नेकटाई पहने नजर आ रही थीं. एक्ट्रेस ने हाथ में एक गिलास भी पकड़ा हुआ था.

कई नेटिजेंस को उनका वह रूप पसंद नहीं आया और वे उनकी आलोचना करने लगे. हालांकि, उन्होंने ट्रोलिंग के बाद फोटोज इंस्टाग्राम से हटा ली हैं.

दीपिका चिखलिया को है फैंस को दुख पहुंचाने का अफसोस

ईटाइम्स टीवी ने जब दीपिका चिखलिया से पूछा कि क्या उन्हें अंदाजा था कि वे इन फोटोज की वजह से ट्रोल हो सकती हैं, तो वे बोलीं, अगर एहसास होता तो मैं ऐसा कभी नहीं करती. मैं अपने फैंस को कभी आहत नहीं करना चाहती.

बुरा लग रहा है कि मुझे ट्रोल किया गया. मुझे इस बात का भी बुरा लग रहा है कि मैंने अपने फैंस की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. मुझे पता है कि लोग मुझे दीपिका के रूप में नहीं, सीता के रूप में देखते हैं.’

दीपिका चिखलिया ने मानी अपनी गलती

एक्ट्रेस को एहसास हुआ कि उन्होंने लोगों को दुख पहुंचाया है, इसलिए उन्होंने पोस्ट डिलीट कर दी थी. वे कहती हैं, ‘मुझे लगा कि लोग दुखी हो गए हैं. दुनिया में काफी कुछ हो रहा है, ऐसे में एक और मुद्दा क्यों जोड़ें?

मैंने जो किया है, उसे जस्टिफाई नहीं कर रही हूं. यह मेरी गलती थी. मैं अपनी ‘लार्जर दैन लाइफ’ इमेज से भागने की कोशिश नहीं कर रही हूं और न ही जता रही हूं कि मैं भी एक इंसान हूं.’

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *