[भिलाई न्यूज़ 20] रायपुर । प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता एवं विधायक देवेन्द्र यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के बयान को उनकी हताशा का परिणाम बताते हुए कहा है कि यदि उन्होंने कुछ किया होता तो भाजपा का सफाया नहीं होता।

छत्तीसगढ़ की जनता ने उनके वादों पर विश्वास करके पंद्रह साल तक मौका दिया लेकिन रमन सिंह और भाजपा हर चुनाव में नए नए वादे परोसती रही । भाजपा के वादे और इरादे में वही फर्क है जो उसकी करनी और कथनी में है।

जनता को भाजपा से लगातार धोखा मिला है। भाजपा ने धोखेबाजी की हद पार कर दी तो जनता ने कांग्रेस को अवसर दिया है। कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार ने तीन साल में 90 फीसदी वादे पूरे करके जनता का भरोसा जीता है। कांग्रेस ने जो कहा, वह किया।

अब खैरागढ़ को जिला बनाने का वचन दिया है तो वह बनकर रहेगा। भाजपा नहीं चाहती कि खैरागढ़ विधानसभा क्षेत्र की जनता को जिला मिले, विकास हो और जनता को राहत मिले।

श्री यादव ने कहा कि कांग्रेस जो कहती है वह करती है। कांग्रेस ने किसानों का कर्जा माफ किया । 2500 रू. में धान खरीद रही है। भाजपा ने धान का 2100 रुपये समर्थन मूल्य देने का वादा किया था, 300 रू. बोनस देने का वादा किया था

लेकिन कभी पूरा नहीं किया। भाजपा की सरकार ने किसानों को कर्जदार बनाया। किसानों ने आत्महत्या की लेकिन भाजपा की भ्रष्ट मंडली छत्तीसगढ़ को लूटने में लगी रही। कांग्रेस ने सत्ता में आते ही किसानों का कर्ज माफ किया । धान का 2500 दिया। किसा

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *