भिलाई [न्यूज़ टी 20] मुंबईः आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) करीब 4 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब अपने रिश्ते को अगले पड़ाव पर ले जाने को तैयार हैं.

फैंस को लंबे समय से इस स्टार कपल की शादी का इंतजार है. बी-टाउन में भी लोग इस रॉयल वेडिंग (Ranbir-Alia’s Wedding) के इंतजार में बैठे हैं. इस बीच आरके स्टूडियोज और राज कपूर के बंगला (RK Bungalow) रोशनी में डूब चुका है,

जिसे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कि कपूर परिवार ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की कथित शादी की खबर की पुष्टि कर दी है. कृष्णा राज बंगले की रोशनी देखकर पता चलता है कि कपूर परिवार रणबीर और आलिया की शादी के लिए शाही तैयारियां कर रहा है.

बंगले को बेस्ट तरीके से तैयार करने की कोशिश की गई है. जिसे देखकर ही इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. ऐसे में हर कोई इस शाही शादी को देखने को बेताब बैठा है.

हाल ही में बर्तन वाले का वीडियो भी सामने आया था और फूलों से लदे ट्रक भी दिखाई दिए थे. जिससे पता चलता है कि आलिया और रणबीर की शादी के लिए पीले और सफेद फ्लॉवर्स से सजावट की जा रही है.

शादी की खबरों के बीच हाल ही में रणबीर कपूर को भी स्पॉट किया गया. होने वाले दूल्हे राजा को वास्तु के बाहर स्पॉट किया गया था. इस दौरान वह कैप और लाइट ब्लू कलर के शर्ट-पैंट में दिखाई दिए.

पैपराजी को देखने के बाद उन्होंने हाथ हिलाते हुए उन्हें ग्रीट भी किया. रणबीर बीते दिनों तक अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे. शादी से पहले वह अपने सारे वर्क कमिटमेंट्स पूरे कर लेना चाहते हैं.

इसीलिए वो पिछले दिनों वह श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की अगली शूटिंग कर रहे थे. बीते दिनों व्यस्त रहने के चलते रणबीर कपूर शादी की तैयारियों में हिस्सा नहीं ले पाए थे. जिसके चलते आलिया और नीतू कपूर शादी की तैयारियों में जुटे थे.

वहीं दूसरी ओर अभी तक आलिया-रणबीर की शादी की डेट पर असमंजस बना हुआ है. 14 या 17 आलिया-रणबीर किस डेट को शादी करने वाले हैं,

इसे लेकर अभी भी कोई कन्फर्मेशन नहीं मिली है. लेकिन, इस कथित शादी को लेकर इनके फैन जरूर काफी एक्साइटेड हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *