भिलाई [न्यूज़ टी 20] फेसबुक पर एक सिपाही की दोस्ती एक युवती से हुई। दोनों के बीच चैटिंग होने लगी और बात किस तक पहुंच गई। रंगीन मिजाज सिपाही अब युवती से अब गंदी ओर अश्लील बातें भी करने लगा।

जब सिपाही को असलियत पता चली तो उसके होश उड़ गए। दरअसल जिस युवती को वह सिंगल समझकर चैटिंग कर रहा था वह उसकी पत्नी निकली। पत्नी फेसबुक की वह सारी चैटिंग के साथ थाने पहुंच गई है और पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही है।

यह पूरा मामला मध्यप्रदेश के इंदौर शहर का है। दरअसल महिला को अपने सिपाही पति पर पहले से शक था। इंदौर के सुखालिया की रहने वाली मनीष चांडव की 2019 में पुलिस कॉन्स्टेबल सत्यम बहल से शादी हुई थी। आरोप है कि शादी के

कुछ दिन बाद से ही सिपाही अपनी पत्नी को प्रताडित करने लगा। परेशान युवती ने अपने माता-पिता को पूरी बात बताई और उसके बाद 28 नवंबर 2020 को अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल यह मामला कोर्ट में चल रहा है।

इसबीच युवती अपने ससुराल की बजाए अपने मायके में माता पिता के साथ रहने लगी। युवती को अपने सिपाही पति पर पहले से शक था। इसलिए युवती ने एक फर्जी नाम व फोटो के साथ फेसबुक आईडर बनाई

और सिपाही पति को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज दिया। रंगीन मिजाज पति ने तत्काल फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली और दोनों के बीच चैटिंग भी शुरू हो गई। सिपाही को क्या पता था कि जिससे वह चैटिंग कर रहा है वह कोई और नहीं बल्कि उसकी पत्नी है।

Kiss और Sex तक बातें करने लगा सिपाही

रंगीन मिजाज सिपाही पति अपनी पत्नी को दूसरी युवती समझकर चैटिंग करने लगा। धीरे धीरे बातें आगे बढ़ने लगी। सिपाही इस दौरान फेसबुक पर युवती से Kiss और Sex की बातें भी करने लगा।

यहां तक की युवती को होटल बुला लिया। पत्नी ने असलियत बताई तो सिपाही को काटो तो खून नहीं। पत्नी यहीं नहीं रुकी उसने पति की रंगीन मिजाजी के सुबूत थाने में व वकील के माध्यम से कोर्ट में सबमिट कर दिया।

जिला न्यायालय ने भी इस पर संज्ञान लिया है। पीड़िता के आरोपों पर इंदौर जिला कोर्ट ने आरोपियों के खिलाफ घरेलू हिंसा से संरक्षण कानून के तहत मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिया है।

साथ ही इनकी याचिका पर भी सुनवाई करते हुए कोर्ट ने 2 लाख रुपए व हर महीने भरण पोषण के लिए 7 हजार रुपए देने के सिपाही पति को आदेश दिया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *