रायगढ़ से श्याम भोजवानी की रिपोर्ट

भिलाई [न्यूज़ टी 20] रायगढ़ / थाना चक्रधरनगर में युवती द्वारा उसके नजदीकी रिस्तेदार पर गलत नियत से छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कराया गया है । चक्रधरनगर पुलिस आरोपी समेत अपराध में सहयोगी महिला के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

पीड़िता बताई कि छेड़खानी करने वाले आरोपी, उसकी पत्नी एवं सास ही उसका बचपन से पालन पोषण किये है । वर्ष 2013 में आरोपी की पत्नी के निधन के बाद से आरोपी उस पर गलत नियत रखता था, उसे पत्नी की तरह साथ रहने का दबाव बनाता था,

जिसमें उसकी सास भी उसका सहयोग करती थी । पीड़ित बताई कि वर्ष 2019 में आरोपी गलत काम के लिये उसे बोला तो वह उसका विरोध कर अपनी सहेली और साखी सेंटर में फोन कर बताई और सखी सेटंर रहने चली गई ।

जहां से आरोपी व उसकी सास माफी मांगकर वापस लाये । कुछ दिनों तक सब ठीक था, दिनांक 05.06.2022 की रात आरोपी युवती को सोये अवस्था में छेडखानी किया, युवती डांट फटकार कर उसे भगाई और पडोसियों के पास रहने चली गई ।

घटना की लिखित रिपोर्ट दिनांक 10.06.2022 को थाना चक्रधरनगर में किये जाने पर आरोपी व सहयोगी महिला के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को अजमानतीय धाराओं में गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *