रायपुर। राजधानी रायपुर के तेलीबांधा इलाके में स्थित होटल वी.डब्ल्यू केन्यान के पास गुरुवार की रात बदमाशों ने मोबाइल देने से मना करने पर एक युवती को गोली मार दी। गोली युवती के बांह के आरपार हो गई। इसके बाद बदमाश मोबाइल और ईयरफोन लेकर भाग निकले। दो युवतियों ने छिपकर जान बचाई। गोली चलने से घटनास्थल पर कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई थी। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

महावीरनगर निवासी रितिका इसरानी पिता अमर (20) की सहेली की बर्थे-डे पार्टी होटल वी.डब्ल्यू केन्यान के पास स्थित एक अन्य होटल में थी। पार्टी में डिनर करने के लिए गुरुवार रात 9.30 बजे रितिका अपनी दो सहेलियों फरीन और पूजा के साथ स्कूटी से जा रही थी। होटल वी.डब्ल्यू केन्यान से कुछ दूरी पर रास्ते में सुनसान स्थान पर दो युवकों को देखकर स्कूटी सवार युवतियां रूक गई। इसी दौरान युवतियों के पास दोनों युवक पहुंचकर मोबाइल मांगने लगे। रितिका ने मना किया तो युवक बाल खींचकर धमकाने लगे। रितिका की सहायता करने की बजाय सहेलियां दूर जाकर कहीं छिप गईं। रितिका के मोबाइल नही देने पर एक युवक ने कट्टानुमा हथियार से गोली चला दी। गोली रितिका के बांह को चीरते हुए आर-पार हो गई। लुटेरे मोबाइल और ईयरफोन छीनकर भाग निकले। रितिका को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही तेलीबांधा पुलिस टीम मौके पर पहुंची, लेकिन आरोपी फरार हो चुके थे।

सिविल लाइन सीएसपी विरेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि मोबाइल लूटने के इरादे से स्कूटी सवार युवती पर अज्ञात बदमाश ने गोली चलाई है। घटना के बाद दो लुटेरे फरार हो गए। उनकी तलाश की जा रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *