मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी व ईसीआई के विशेष प्रेक्षकों ने मुठभेड़ में घायल जवानों से किया मुलाकात

बीजापुर |सुकमा | भिलाईNewsT20| छत्तीसगढ़ विधानसभा के पहले चरण के मतदान के दौरान नक्सलियों से मुठभेड़ में घायल 6 जवानों का रायपुर में इलाज चल रहा है। घायल जवानों से मिलने के लिए छत्तीसगढ़ की मुख्य निर्वाचन अधिकारी रीना बाबा साहेब कंगाले और भारत निर्वाचन आयोग के विशेष सामान्य पर्यवेक्षक धर्मेंद्र एस गंगवार अस्पताल पहुंचे। सुरक्षा बलों से मुलाकात की और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी व ईसीआई के विशेष प्रेक्षकों ने मुठभेड़ में घायल जवानों से मुलाकात कर उनका हाल चाल जाना|छत्तीसगढ़ की मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रीना बाबासाहेब कंगाले तथा भारत निर्वाचन आयोग के विशेष सामान्य प्रेक्षक धर्मेन्द्र एस. गंगवार, विशेष पुलिस प्रेक्षक अनिल कुमार शर्मा, विशेष व्यय प्रेक्षक राजेश टूटेजा और सीएपीएफ के नोडल अधिकारी महानिरीक्षक साकेत कुमार ने रायपुर के रामकृष्ण केयर अस्पताल और नारायणा अस्पताल पहुंचकर नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में घायल सुरक्षा बलों के जवानों से मुलाकात की।उन्होंने इस दौरान जवानों के स्वास्थ्य और सुधार के बारे में जानकारी ली। संयुक्त मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी निलेश महादेव क्षीरसागर भी मुलाकात के समय मौजूद थे।

उल्लेखनीय है कि, सुकमा और बीजापुर जिले में नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में घायल सुरक्षा बलों के दो जवानों का रामकृष्ण केयर अस्पताल में और चार जवानों का श्री नारायणा अस्पताल में इलाज चल रहा है। इन जवानों को 7 नवम्बर को जगदलपुर से एयर एम्बुलेंस द्वारा रायपुर लाकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

NewsT20-PriyaDhurve

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *