भिलाई [न्यूज़ टी 20] भोपाल। राजधानी के एमपी नगर-रचना नगर के मध्‍य रेल मार्ग पर मंगलवार रात में एक युवक ट्रेन से गिर गया। वह मुंबई से अपने छोटे भाई के साथ बलरामपुर यूपी जा रहा था। उसे नाजुक हालत में अस्पताल भिजवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। ऐशबाग थाने के एएसआइ बोहरन सिंह के मुताबिक ग्राम मधारी अतरौला बलरामपुर यूपी निवासी 32 वर्षीय रामप्रकाश पिता फूल सिंह मुंबई में काम करता था। वह अपने छोटे भाई सुभाष के साथ पीओपी रंगाई-पुताई का काम करता था।

मंगलवार को दोनों भाई मुंबई से बलरामपुर गांव जाने के लिए निकले थे। वे दोनों ट्रेन की सामान्य बोगी में सफर कर रहे थे। रात के वक्‍त रामप्रकाश बोगी के गेट पर खड़ा था। तभी अचानक वह ट्रेन से नीचे आ गिरा। उसे ट्रेन से गिरता देख यात्रियों ने शोर मचाया और ट्रेन की जंजीर खींच दी।

इससे ट्रेन रुक गई। रामप्रकाश को घायल हालत में अस्पताल भिजवाया, जहां डाक्‍टरों ने चेक करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। हमीदिया अस्पताल में पोस्‍टमार्टम के बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया। परिजन शव लेकर गांव रवाना हो गए।

दो बच्चे और पत्नी गांव में एएसआइ बोहरन सिंह का कहना है कि रामप्रकाश शादीशुदा था और अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ गांव में रहता था। आर्थिक रूप से परेशानी के कारण वह मुंबई में काम करने गया था।

जहां उसकी हालत कुछ ठीक हुई तो अपने भाई को भी साथ ले गया था। दोनों भाई वहां काम कर रहे थे। परिवार में किसी की शादी होने पर वह गांव जा रहे थे। वह गांव पहुंच पाते, उससे पहले ही यह हादसा हो गया।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *