भिलाई[न्यूज़ टी 20] । इंडस्ट्रियल एरिया छावनी से लगे दर्री तालाब में यूवक डूबने से मौत हो गई। युवक ने अपने दोस्तों के साथ नहाने पहुंचा था लेकिन यहां पहुंचकर उनमें एक शर्त लग गई। शर्त तालाब जल्द पार करने की थी।

युवक ने प्रयास किया लेकिन बीच तालाब में थककर डूब गया। लगभग चार से पांच घंटों की मशक्कत के बाद युवक का शव निकाला जा सका। इस मामले में जामुल पुलस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार शाम की है। जामुल श्रमिक बस्ती का रहने वाला 18 वर्षीय आशीष प्रसाद पिता मुन्ना प्रसाद अपने दोस्तों के साथ दर्री तालाब में नहाने गया था। इस दौरान दोस्तों के साथ उसने तालाब में तैरने की रेस लगाई गई।

आशीष एक बार तालाब तैरकर पार कर गया। इसके बाद जब दोबारा वह वापस आ रहा था तो इस दौरान बीच तालाब में उसकी सांस फूलने लगी और वह डूब गया। इसके बाद उसके दोस्तों ने आवाज लगाई और उसे तलाश किया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

सूचना मिलने के बाद दुर्ग से एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। लगभग चार से पांच घंटे की मशक्कत के बाद आशीष का शव बरामद किया गया।

इस दौरान तालाब के पास सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। जामुल पुलिस ने मामले में मर्ग कायम किया और शव का मरच्यूरी में रखवा दिया है। शुक्रवार को शव का पीएम होने के बाद उसे परिजनों के हवाले किया जाएगा।

बारिश के कारण लबालब भरा है तालाब

दर्री तालाब बारिश के कारण लबालब भरा हुआ है। शहर के बड़े तालबों में एक दर्री तालाब के सेंटर की गहराई वर्तमान में 18 से 20 फीट तक है।

युवक ने तैरने की रेस लगाकर एक बार तो तालाब पार कर लिया लेकिन दोबारा पार नहीं कर पाया। इस मामले में जामुल पुलिस मृतक युवक के दोस्तों से भी पूछताछ करेगी।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *