भिलाई [न्यूज़ टी 20] छत्तीसगढ़ के बीजापुर में माओवादियों ने रविवार शाम एक सहायक आरक्षक की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि पुलिस थाना के सामने साप्ताहिक बाजार में माओवादियों ने वारदात को अंजाम दिया।

करीब 5 से 6 की संख्या में ग्रामीण वेशभूषा में पहुंचे नक्सलियों ने सहायक आरक्षक को धारदार हथियार से वारकर मार डाला। मामला जिले के मिरतुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, सहायक आरक्षक गोपाल कड़ती बाजार से जरूरत का सामान लेने के लिए गया हुआ था। यहां पहले से ही नक्सलियों की स्मॉल एक्शन की टीम मौजूद थी। मौका पाते ही नक्सलियों ने सहायक आरक्षक को घेर लिया।

फिर भरे बाजार में ही मिरतुर पुलिस थाना के सामने ही सहायक आरक्षक की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद माओवादी भीड़ का सहारा लेकर भाग खड़े हुए हैं। इधर, मामले की जानकारी मिलते ही मिरतुम थाना से जवान भी मौके पर पहुंच गए।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल लाने की तैयारी की जा रही है। यह इलाका पूरी तरह से नक्सलियों का गढ़ है। यहां आए दिन माओवादी किसी न किसी तरह की वारदात को अंजाम देते रहते हैं। एक बार फिर से नक्सलियों ने इस तरह की कायराना हरकत की है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *