भिलाई [न्यूज़ टी 20] गांधी नगर थाना इलाके में माता-पिता ने बेटी को पढ़ने के लिए कहा तो इससे नाराज किशोरी ने फंदे से झूलकर खुदकुशी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एसएमएस अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

पुलिस के मुताबिक मृतक कर्मा मीणा (16) शिव कॉलोनी झालाना डूंगरी में रहती थी। वह 11वीं कक्षा की छात्रा थी। बुधवार दोपहर को माता पिता घासीलाल ने उसे पढ़ने के लिए बोला तो वह खाना खाने के बाद कमरे में चली गई।

जब काफी समय तक निकल कर नहीं आई तो घर वालों ने देखा वह फंदे से झूल रही थी। उसे नीचे उतारकर एसएमएस अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कर्मा की मौत ने पूरे परिवार को हिला कर रख दिया। हर किसी के आंखों में आंसू थे। एक सवाल भी था कि अगर उसे कोई परेशानी थी तो वह बता सकती थी। पढ़ने में भी वह होशियार थी। माता पिता ने रूटीन में पढ़ने के लिए बोला था।

ऐसी कोई बात भी नहीं हुई थी जिससे इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा। आस-पास के लोग भी कर्मा की तारीफ कर रहे थे, उनका कहना था कर्मा बिटिया सभी से स्नेह रखती थी,

बड़ों का सम्मान करती थी। उसने ऐसा कदम क्यों उठाया हर कोई इसकी चर्चा कर रहा था। पुलिस ने बताया कि पिता खेती का काम करते हैं।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *