भिलाई [न्यूज़ टी 20] अनूपपुर के बिजुरी थाना क्षेत्र की माइनस कॉलोनी में एक महिला ने अपने 18 महीने के बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना 3 अप्रैल की रात 12 बजे की है। महिला के पति को शक था कि यह बच्चा उसका नहीं है।

इसी वजह से आए दिन उनमें विवाद होता था। वो बच्चे का DNA टेस्ट कराने की बात कहता रहता। घटना वाली रात भी इसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ। इसके बाद महिला ने बेटे अविनाश की गला दबाकर हत्या कर दी।

पुलिस ने आरोपी पुष्पा देवी पर हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। महिला के पति संजीत कुमार ने पुलिस को बताया, हम लोग बिहार के सीवान जिले के सहाजी पट्टी गांव के रहने वाले हैं। घटना के वक्त कमरे में महिला और बच्चा ही था।

पहले बच्चे के रोने की आवाज आई। फिर वह चुप हो गया। इसके बाद वहां जाकर देखा तो बच्चे में कोई हलचल नहीं थी। बच्चे के गले में चोट का निशान था और मुंह से खून निकल रहा था।

हम लोग बच्चे को लेकर स्वास्थ्य केंद्र बिजुरी गए। वहां डॉक्टर ने अविनाश को मृत घोषित कर दिया।

बच्चे को बेटा नहीं मानता था संजीत

मृत बच्चे के दादा हरिहर पंडित ने बताया कि बेटे संजीत को पत्नी पुष्पा के चरित्र पर पहले से ही शक था, जिसकी वजह से दोनों में लड़ाई होती थी।

इसी वजह से वो अविनाश को अपना बेटा नहीं मानता था और DNA टेस्ट कराने की बात कहता रहता था। पुष्पा ने इससे बचने के लिए अविनाश का गला दबाकर हत्या कर दी।

महिला को गिरफ्तार किया गया

घटना को लेकर अनूपपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन ने कहा कि प्रथम दृष्टि की जांच के बाद मां पर हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *