भिलाई [न्यूज़ टी 20] मां काली को सिगरेट पीते पोस्टर वायरल करने वाली फिल्म मेकर लीना मणिमेकलई के खिलाफ भिलाई में भी शिकायत दर्ज कराई गई है। भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने छावनी सीएसपी कौशलेंन्द्र पटेल को शिकायत करतें हुए हिन्दु देवी देवताओं का अपमान करने वाली फिल्म मेकर लीना मणिमेकलई के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश समन्वयक अमित मिश्रा व जयंत शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन सौंपते हुए उन्होंने कहा की हिन्दू धर्म में आस्था रखने वाले हमारे हिन्दू भाई – बहनों के लिए देवी काली पूजनीय और वंदनीय है। ऐसी देवी को सिगरेट पीते दिखाना हिन्दुओ की आस्था पर चोट है।

अमित मिश्रा व जयंत शर्मा ने कहा कि मां काली के बाद लीना मणिमेकलई ने भगवान शिव पार्वती के रूप को भी सिगरेट पीते फोटो वायरल किया गया। एक तरह से फिल्म मेकर हिन्दुओं की आस्था से खेल रही है। ऐसे घिनौने काम के लिए फिल्म मेकर पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

भाजपा युवा मोर्चा की मांग है हिन्दुओ की धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली फ़िल्म पर बैन लगाया जाए और फिल्म की निर्देशक लीना मनिमेकलाई पर कठोर कार्यवाही की जाए। सीएसपी छावनी को ज्ञापन सौंपने वालों में भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश समन्वयक अमित मिश्रा, हरे कृष्ण पांडेय, जयंत शर्मा, मोहर सिंह, चंद्रप्रताप, सन्तोष मिश्रा आदि शामिल रहे।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *