भिलाई [न्यूज़ टी 20] लखनऊ के ठाकुरगंज थाना में एक युवक ने महिला मित्र व उसके भाई के खिलाफ अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मुकदमा लिखाया है।

पीड़ित युवक का आरोप है कि महिला से रांग नंबर से शुरू हुई दोस्ती ने उसकी जिंदगी को बदल कर रख दिया। महिला ने दोस्ती की आड़ में घर बुलाकर नशीला पदार्थ पिला भाई की मदद से अश्लील वीडियो बना लिया।

उसके बाद से लगातार पैसे की मांग कर रही है। मांग पूरी न करने पर दुष्कर्म के आरोप में जेल भिजवाने और वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी दे रही है।

एक लाख रुपये लेने के बाद दो लाख और रुपयों की कर रही मांग

ठाकुर गंज निवासी युवक के मुताबिक करीब एक साल पहले रांग नंबर से एक महिला से बाद हुई थी। उसके बाद से महिला अपनी तरफ से फोन करने लगी। बात होने पर दोस्ती हो गई। एक दिन महिला के कहने पर उसके घर चला गया।

जहां नशीला पदार्थ मिला कर कुछ दे दिया। बेहोश होने पर महिला ने अपने साथ की एक आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। महिला वह वीडियो डिलीट करने के नाम पर पैसे की मांग करने लगी।

जिसके चलते उसके भाई को दो बार में 50-50 हजार रुपये दिए। इसके बाद वह लोग और दो लाख रुपये की मांग करने लगे। इंकार करने पर रेप का मुकदमा दर्ज करा जेल भेजने की धमकी दी।

इंस्पेक्टर ठाकुरगंज हरिशंकर चंद्र के अनुसार पीड़ित की तहरीर पर महिला और उसके भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *