भिलाई [न्यूज़ टी 20] ​​​​​​​जांजगीर-चांपा । कल एक महिला के साथ तीन पटवारी संदिग्ध हालत में थे तभी एक की पत्नी बेलन लेकर पहुंच गई। फिर ग्रामीणों के साथ मिलकर चारों की डंडे और लात-घूंसों से जमकर पिटाई की गई।

बताया जा रहा है कि पटवारी कई दिनों से महिला के घर आ रहे थे। यह पूरा मामला जांजगीर क्षेत्र के लछनपुर गांव का है।

यहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें नैला के पटवारी बुद्धेश्वर देवांगन, धुरकोट के पटवारी बालमुकुंद राठौर और केरा पटवारी संतोष दास मानिकपुरी नजर आ रहे हैं। 

जानकारों ने बताया कि तीनों पटवारी पिछले बुधवार की रात एक महिला के साथ पार्टी करने गए थे। तभी पटवारी संतोष दास की पत्नी को इसकी भनक लग गई और वह बेलन लेकर महिला के घर पहुंच गई।

इसके बाद हंगामा शुरू हो गया। शोरगुल सुनकर आसपास के ग्रामीण भी एकत्र हो गए। पटवारी की पत्नी ने उन्हें सारी बात बताई तो ग्रामीण भी भड़क गए और पटवारियों से सवाल-जवाब किया जाने लगा

फिर ग्रामीणों ने लात-घूंसों से उनकी पिटाई कर दी। इस बीच पटवारी की साली भी डंडा लेकर पहुंच गई और महिला को पीटा। तीनों पटवारियों को महिला के घर से ग्रामीण बाहर खींच ले आए।

काफी देर तक हंगामा और मान-मनौवल चलता रहा। बताया जा रहा है कि पटवारी कई दिनों से उस महिला के घर आ रहे थे

फिलहाल इस पूरे हंगामे का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब यह वीडियो पूरे देश में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *