बिलासपुर। बिलासपुर के तखतपुर थाना क्षेत्र में सोमवार को एक महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। महिला को उसका पति एक दिन पहले ही मायके छोड़कर गया था। महिला के शरीर पर कई जगह चोट और मारपीट के निशान मिले हैं। परिजनों का आरोप है कि शराबी दामाद ने पीट-पीट कर उनकी बेटी की हत्या की है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार देवरीखुर्द निवासी जयपाल जगत की बेटी सरिता (24) की शादी साल 2017 में मुंगेली के बेरला निवासी परमेंद्र ध्रुव के साथ हुई थी। इस दौरान दोनों के तीन बच्चे भी हुए। बताया जा रहा है कि परमेंद्र शराब का आदी है। इसको लेकर उसका सरिता से अक्सर विवाद होता था। रविवार सुबह करीब 5.30 बजे सरिता को लेकर परमेंद्र उसके मायके पहुंचा और घर के सामने छोड़कर चला गया। कुछ देर बाद तीनों बच्चों को भी छोड़ गया।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि सरिता की हालत खराब थी। उसके पैर में बुरी तरह चोट के निशान थे। इसके चलते उसे इलाज के लिए बिलासपुर ले गए, लेकिन रविवार होने की वजह से डॉक्टर नहीं मिले। इस पर प्राथमिक उपचार के बाद दूसरे दिन आने को कहा गया। वह सोमवार को फिर अस्पताल ले जाते, लेकिन इससे पहले ही सरिता की रात को तबीयत बिगड़ने लगी और सुबह करीब 5.30 बजे उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद परिजनों ने सरपंच को सूचना दी।

सरपंच से जानकारी मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। थाना प्रभारी मोहन भारद्वाज ने बताया कि मायके वालों ने मारपीट से लगी चोट के कारण मौत होने की बात कही है। शार्ट पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। उसके बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी ।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *