भिलाई [न्यूज़ टी 20] सीकर: सीकर की खाटूश्यामजी थाना पुलिस ने हनी ट्रैप के मामले में 3 महिलाओं को अरेस्ट किया है. तीनों महिलाएं मॉल या दुकान के बाहर लिखे मोबाइल नंबर पर फोन कर व्यक्ति को अपनी बातों से फंसाती थीं.

इसके बाद होटल में बुलाकर उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देती हैं. महिलाओं के खिलाफ सोमवार को एक युवक ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. पुलिस ने कुछ घंटे बाद ही तीनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस पूछताछ में तीनों महिलाओं ने कई वारदातों को अंजाम देने की बात को स्वीकार किया है. खाटूश्यामजी थानाधिकारी रिया चौधरी ने बताया कि 2 मई को राम सिंह उर्फ रणजीत (निवासी जयपुर ग्रामीण) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि कुछ

महिलाओं ने उसे रेप के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर रुपये ले लिए. रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज करते हुए मामले में जांच शुरू की गई. पीड़ित राम सिंह ने पुलिस को महिलाओं का जो हुलिया बताया,

उसके आधार पर आसपास के इलाके में महिलाओं की तलाश शुरू की गई. पुलिस को सोमवार देर शाम मंडा चौराहा पर कन्या पाठशाला के पास उसी हुलिए की तीन महिलाएं आती हुई दिखीं.

तीनों महिलाओं से जब पुलिस ने पूछताछ की गई, तो वो भागने लगीं. ऐसे में पुलिस ने तीनों महिलाओं को पीछा कर पकड़ा. जांच के दौरान महिलाओं के पास से पुलिस को एक लाख रुपये नगद मिले.

पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर उनसे कैश को बरामद कर लिया. पूछताछ में तीनों महिलाओं की पहचान नारंगी देवी, सुमन देवी और प्रेम देवी के रूप में हुई. तीनों ने पहले भी ऐसी कई वारदात को अंजाम देने की बात मानी है. फिलहाल तीनों महिलाओं से आगे की पूछताछ जारी है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *