बैतूल में एक 15 वर्षीय किशोरी अपने ट्यूटर द्वारा कथित रूप से बलात्कार किए जाने के बाद गर्भवती हो गई थी.

भिलाई [न्यूज़ टी 20] बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल में एक 15 वर्षीय किशोरी अपने ट्यूटर द्वारा कथित रूप से बलात्कार किए जाने के बाद गर्भवती हो गई और बाद में उसके माता-पिता की मिलीभगत से राज्य के एक निजी अस्पताल में एक डॉक्टर ने उसका अवैध तरीके से गर्भपात किया.

यह जानकारी पुलिस ने दी. पुलिस ने बताया कि जिस अस्पताल में किशोरी का गर्भपात कराया गया उसकी चिकित्सक, ट्यूटर और पीड़िता के अभिभावकों को बुधवार को बैतूल जिले में गिरफ्तार किया गया.

पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद ने बताया कि बैतूल जिले स्थित एक कोचिंग संचालक द्वारा उसकी कोचिंग में पढ़ने वाली छात्रा के साथ दुष्कर्म किये जाने के बाद वह गर्भवती हो गई और उसके बाद किशोरी का गर्भपात कराने की गुप्त सूचना पुलिस को मिली.

उन्होंने कहा कि सूचना पर त्वरित संज्ञान लेते हुए बुधवार को जांच-पड़ताल की गई तो पाया गया कि छात्रा के साथ 16 अक्टूबर 2021 को कोचिंग संचालक द्वारा दुराचार किया गया था और पांच माह की गर्भवती होने पर एक निजी अस्पताल में 22 मार्च 2022 को किशोरी का गर्भपात कराया गया.

प्रसाद ने बताया कि किशोरी से दुष्कर्म करने वाले आरोपी ट्यूटर एवं गर्भपात कराने में सहयोग करने के आरोपी माता-पिता सहित गर्भपात करने वाली चिकित्सक के खिलाफ विभिन्न संबंधित धाराओं में अपराध पंजीबद्ध करके उन्हें गिरफ्तार किया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *