भिलाई [न्यूज़ टी 20] भोपाल में 24 साल की इंजीनियर से फ्रॉड और रेप का मामला सामने आया है। आरोपी ने इंजीनियर से मेट्रीमोनियल साइट पर दोस्ती की। बताया कि उसके दिल्ली में दो फ्लैट हैं। भोपाल के एमपी नगर के होटल केसी पैलेस में दो दिन रखकर रेप किया।

जरूरत बताते हुए 50 हजार रुपए भी ले लिए। अब उसका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत की तो पता चला कि उसने होटल में अपना नाम-पता तक गलत बताया था।

एमपी नगर पुलिस के अनुसार 24 साल की पीड़िता प्राइवेट जॉब करती है। मार्च 2022 में संदीप भट्‌ट नाम के युवक से उसकी मेट्रीमोनियल साइट पर पहचान हुई। संदीप ने बताया कि उसके दिल्ली में दो फ्लैट हैं। एक फ्लैट होटल ताज के पास है। वह शादी करना चाहता है।

वह उसकी बातों में आकर शादी करने के लिए राजी हो गई। संदीप 23 मार्च को भोपाल आया। उसने एमपी नगर जोन-2 के केसी पैलेस होटल में रूम लिया। पीड़िता भी उसके बुलाने पर वहां पहुंच गई। दोपहर में दोनों ने खाना खाया और फिर संदीप उसे अपने कमरे में ले गया।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि संदीप ने उसके साथ जबरदस्ती की। रेप के बाद बोला कि वह उससे शादी करेगा। इसके बाद वे दिल्ली शिफ्ट हो जाएंगे। दो दिन केसी होटल में रुकने के बाद संदीप चला गया। तीन दिन बाद फिर भोपाल आया और उसने फिर 30 मार्च तक उसे होटल में रखा।

शादी का झांसा देकर रिलेशन बनाए। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि इस बीच संदीप ने उससे यह कहते हुए 50 हजार रुपए भी ले लिए कि उसे पैसों की जरूरत है। उसने कहा था कि 50 हजार के बदले वह उसे डेढ़ लाख रुपए लौटाएगा, लेकिन अब उसका फोन भी बंद आ रहा है।

नाम गलत बताया, होटल की भी जांच होगी

पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो सामने आया कि आरोपी ने अपना नाम गलत बताया था। अभी तक की जांच में आरोपी का नाम सुनील आ रहा है। इस मामले में पुलिस होटल केसी पैलेस की भूमिका भी जांच की जाएगी।

पुलिस का कहना है कि होटल में रूम लेने वाले का आधार कार्ड लिया जाता है। होटल मैनेजमेंट ने किस आधार पर आरोपी को रूम दिया और उसकी जानकारी पुलिस को क्यों नहीं दी, इसकी जांच की जा रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *