सूरजपुर। सूरजपुर में बुधवार को सुबह-सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां सूरजपुर-कोरबा बॉर्डर के करीब बिलासपुर रोड में स्विफ्ट कार और ट्रक में आमने सामने जबरजस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में कार सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए है। घायलों का अम्बिकापुर के जीवन ज्योति अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामला तारा चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, बुधवार की सुबह करीब 5:30 बजे कार क्रमांक CG07/CD/4282 में सवार होकर पांच युवक उत्तरप्रदेश के गोरखपुर से सुपेला भिलाई जा रहे थे। इसी दौरान तारा बेरियर से 200 मीटर पहले बिलासपुर की ओर से आ रही ट्रक क्रमांक UP62/BG/0007 से उनकी कार की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में कार सवार सभापति यादव और हरेंद्र यादव की मौके पर मौत हो गई, जबकि राकेश यादव, बिरेंद यादव और राजेंद्र यादव गंभीर रूप से घायल हो गए है।

घटना की जानकारी मिलने पर तारा चौकी से पुलिस टीम मौके पर पहुंची और कार में फंसे घायलों और मृतकों को कार से बाहर निकला। घायलों को इलाज के लिए अम्बिकापुर रेफर कर दिया गया है। वहीं दुर्घटना में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कार को पुलिस सड़क किनारे करवा दिया है और ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। इस भीषण हादसे में कार के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि जब एक्सीडेंट हुआ उस वक्त दोनों ही वाहने काफी रफ्तार में रही होगी। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *